फिल्म पानीपत के विरोध पर एक्टर रणदीप हुड्डा ने कही ये बात, बोले- फिल्म को फिल्म की तरह ले।


6 दिसंबर तो रिलीज हुई संजय दत्त और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म पानीपत क्रिटिक्स के साथ साथ दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही हैं, हालांकि इस पीरियड ड्रामा फिल्म को लेकर विवाद भी छिड़ा हुआ है जो कि फिल्म रिलीज से पहले से ही खड़ा हो गया था, अब फिल्म रिलीज हो चुकी हैं लेकिन विवाद थमने का नाम नही ले रहा हैं, राजस्थान में जाट समुदाय के कई लोगों और मंत्रियों ने फिल्म के डायरेक्चर आशुतोष गोवारिकर के पुतले तक जलाए हैं। उन्‍हें लगता है कि फिल्‍म में महाराजा सूरजमल को गलत तरीके से पेश किया गया है। इन सब विवाद के अब बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने विचार रखे हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि फिल्‍म में महान मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ (रोल जिसे अर्जुन कपूर ने निभाया है) महाराजा सूरजमल से अफगानों के खिलाफ मदद करने के लिए कहते हैं लेकिन सूरजमल बदले में कुछ चीज चाहते हैं। जब उनकी मांग पूरी नहीं होती है तो वह सदाशिव को युद्ध में साथ देने से इनकार कर देते हैं। लोगों के मुताबिक, सच इससे परे है।

वहीं कई लोग इस तथ्‍य पर भी विरोध जता रहे है कि फिल्‍म में जिन स्‍थानीय लोगों को दिखाया गया है, वे राजस्‍थानी और हरियाणवी बोल रहे हैं जबकि वे पूरी तरह से ब्रज भाषा (पश्चिमी हिंदी भाषा) बोलते हैं।

इन सभी विवादों और प्रदर्शनों पर रणदीप हुड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है जो कि खुद जाट समुदाय से है, रणदीप ने ट्विटर पर लिखा, ‘किसी एक समुदाय का महिमामंडन करने के लिए जरूरी नहीं है कि दूसरे को नीचा दिखाया जाए। इससे ज्‍यादातर गलत प्रभाव ही पड़ता है। भविष्य में ज्‍यादा मच्‍योरिटी की उम्मीद करता हूं।’

इतना ही नही, रणदीप हुड्डा ने आगे उन लोगों के लिए भी मैसेज लिखा जो नाराज हो जाते हैं, रणदीप ने आगे लिखा कि रणदीप ने लिखा, ‘आहत होने वालों के लिए- यह सिर्फ एक फिल्‍म है, इससे अपने पूर्वजों को मत जोड़ें।’

बता दें कि ये सब विवाद कोई पहली बार नही हैं, इस फिल्म को लेकर इससे पहले कृति सैनन जो कि फिल्म में सदाशिव राव भाऊ की पत्नी पार्वतीबाई का किरदार निभा रही हैं, उनके डायलॉग को लेकर भी विवाद खड़ा हो चुका हैं।

वैल अब देखते है कि विवाद कर लोगों के निशाने पर कहीं एक्टर रणदीप हुड्डा ना आ जाए। आपकी क्या राय हैं कमेंट में जरुर शेयर करें, कि क्या आप रणदीप हुड्डा की बात से सहमत है या नही।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap