एक्ट्रेस श्वेता बसू प्रसाद ने लिया पति से अलग होने का फैसला, पिछले साल 13 दिसंबर को रचाई थी सीक्रेट वेडिंग।


फिल्म मकड़ी फेम एक्टर श्वेता बसु प्रसाद ने पिछले साल 13 दिसंबर को सीक्रेट वेडिंग कर सभी को चौंका दिया था, और अब शादी के एक साल पूरा होने से पहले ही पति से अलग होने के फैसले से और ज्यादा शॉक्ड कर दिया हैं, श्वेता ने इंस्ताग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अलग होने की ऑफिशियल जानकारी दी हैं।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- रोहित मित्तल और मैंने आपसी समझ से अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया हैं.कई महीनों के बाद हम एक दूसरे के भले के लिए इस नतीजे पर पहुंचे हैं, सभी किताबें ऐसी नही होती कि उन्हें कवर के मुताबिक पढ़ा जाए. कुछ किताबें ऐसी भी होती हैं जिन्हें अधूरा छोड़ना अच्छा होता है. धन्य़वाद रोहित इतने सारे यादगार पलों के लिए और मुझे हमेशा प्रेरित करने के लिए आगे आपकी जिंदगी अच्छी हो, आपकी फोरएवर चियरलीडर।

इस पोस्ट से श्वेता ने बता दिया है कि वो अब अपने पति से अलग होने वाली है य़ानी जल्द ही दोनों का तलाक हो जाएगा, बता दें कि रोहित एक फिल्म निर्माता है दोनों ने गुपचुप तरीके से पुणे के ग्रैंड हयात में शादी की थी। श्वेता और रोहित की शादी बंगाली रीति रिवाजों से हुई, शादी के बाद बंगाली अटायर में दोनों की तस्वीरें भी सामने आई थी।

श्वेता की सीक्रेट मेरिज की खबर सामने आते ही फैंस में आग की तरह फैल गई थी, फैंस खुश भी थे और शॉक्ड भी, पर अब दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को काफी शॉक्ड कर दिया हैं।

वैल श्वेता के वर्क फ्रेंट की बात करें तो श्वेता आखिरी बार फिल्म द ताशकंद फाइल्स में नजर आई थी, इस फिल्म मे उनके काम की काफी सराहना हुई थी, इसके अलावा वे मर्द को दर्र नहीं होता, बद्री की दुल्हनिया में भी अहम रोल में दिखी थी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap