शादी की पहली सालगिराह से पहले कपिल-गिन्नी बने पेरेंट्स, घर आई नन्ही परी


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बन गए है पापा, उनके घर आ गई है एक नन्ही परी

सबको गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा और उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ बन गए है पैरेंट्स, कपिल के घर में एक प्यारी सी बेबी गर्ल ने जन्म लिया हैं, पापा बने कपिल शर्मा ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी हैं, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- हमारे बेटी हुई है.आपके आशीर्वद की जरुरत है। सभी को प्यार। जय माता दी। कपिल के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने का तांता लगा हुआ हैं, उनके फैंस लगातार कपिल और गिन्नी को बधाई दे रहे है।

बता दें कपिल ने ये ट्वीट सुबह 3:30 बजे किया हैं तभी से लगातार उन्हें बधाई मिल रही हैं, रैपर और सिंगर गुरु रंधावा ने भी कपिल को बधाई देते हुए लिखा- बधाई हो पाजी। मै आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया।
वहीं अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू ने भी कपिल को बधाई दी। उन्होंने लिखा, बेटी हाने की तुम्हें बहुत-बहुत बधाई। कॉमेडियन और यूट्यूबर भुमन बाम ने भी बधाई देते हुए लिखा- भाइया आपतो बधाऊ। एक्ट्रेस रकुल प्रीत के साथ कई और स्टार्स ने कपिल को बधाई दी हैं।

बता दें कि शादी की पहली सालहगिरा से पहले ही दोनों पेरेंट्स बन गए है, कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को हुई थी, दो दिन बाद दोनों की शादी को एक साल पूरा हो जाएगा। कपिल ने गिन्नी की प्रेग्नेंट होने की खबर जुलाई में दी थी और इस दौरान कपिल ने गिन्नी का पूरा ख्याल रखा था, उस दौरान कपिल गिन्नी को बेबीमून पर भी लेकर गए थे, जहां की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, इस दौरान कपिल ने वाइफ गिन्नी का ख्याल रखने के लिए अपने काम से भी ब्रेक ले लिया था।

वैसे वाकई कपिल जीतने अच्छे कॉमेडियन है उतने अच्छे पति भी है और उम्मीद है कि वो अब उतने अच्छे पिता भी बनेंगे। कपिल इस वक्त काफी खुश है क्योंकि भई बड़ी मशक्कत के बाद गिन्नी उनकी हमसफर बन पाई हैं और अब गिन्नी ने उन्हें इतनी बड़ी खुशी दी हैं, कपिल ने कई बार बता चुके है कि वो एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं । पहले दोनों के घरवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन बाद में मान गए । साल 2017 में जब कपिल का बुरा दौर चल रहा था तब गिन्नी ने ही उन्हें संभाला ।

इस बात की जानकारी भी कपिल ने एक इंटरव्यू में दी थी । कपिल ने कहा था कि उस दौरान उन्हें लगा कि गिन्नी ही उनकी हमसफर बनने लायक हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap