किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने संभाला पत्नि गौरी का गाउन, वीडियो वायरल


बॉलीवुड किंग शाहरुख खान जैसे फिल्मों मे हिट है, वैसे ही हिट वो अपनी पर्सनल लाइफ में भी है, जिस तरह वो अपनी फिल्मों मे रोमांस के बादशाह है वैसे ही अपनी पर्सनल लाइफ में भी वाइफ गैरी से रोमांस करने और कैयर करने का कोई मौका नही छोड़ते हैं, शाहरुख खान और गौरी की लव स्टोरी भी बेहद खूबसूरत है, दोनो की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में शुमार है, शाहरुख अपनी पत्नि गौरी से कितना प्यार करते हैं ये तो हम सब अच्छी तरह से जानते हैं, वो हमेशा गौरी के लिए केयरिंग रहे हैं, पूरी दुनिया में किंग ऑफ रोमांस के नाम से फेमस शाहरुख खान भले ही लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हो लेकिन, फिर भी वो किसी ना किसा वजह से सुर्खियों मे बने रहते हैं।

ये हम ऐसे ही नहीं कह रहे हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बार फिर ये झलक दिखाई दी कि वो अपनी पत्नी गौरी खान की कितनी केयर करते हैं. इस वीडियो ने शाहरुख के लिए लोगों का प्यार और बढ़ा दिया है.

दरअसल हाल ही में शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ द पावर लिस्ट 2019 के एक इवेंट में शामिल हुए। इस इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे सोशल मीडिया पर हर कोई शाहरुख खान की तारीफ करता नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स न सिर्फ शाहरुख की तारीफ कर रहे हैं बल्कि साथ ही साथ जमकर वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। शाहरुख और गौरी दोनों साथ में एक इवेंट में पहुंचे. गौरी ब्लैक गाउन और ग्रीन होलोग्राफिक स्लीव वाली ड्रेस केरी की हुई थी और शाहरुख खान ब्लैक सूट में हमेशा की तरह डेशिंग लुक दे रहे थे. कपल एंट्री कर ही रहा था कि तभी शाहरुख पत्नी गौरी का गाउन संभालते दिखे। चूंकि गाउन काफी लंबा होता है तो शाहरुख खुद गौरी का गाउन संभालते हुए उसे पकड़ लेते हैं ताकि वो गंदा न हो जाए।

शाहरुख अपनी पत्नि गौरी से कितना प्यार करते हैं ये तो हम सब अच्छी तरह से जानते हैं, वो हमेशा गौरी के लिए केयरिंग रहे हैं, पूरी दुनिया में किंग ऑफ रोमांस के नाम से फेमस शाहरुख खान भले ही लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हो लेकिन, फिर भी वो किसी ना किसा वजह से सुर्खियों मे बने रहते हैं।

ये हम ऐसे ही नहीं कह रहे हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बार फिर ये झलक दिखाई दी कि वो अपनी पत्नी गौरी खान की कितनी केयर करते हैं. इस वीडियो ने शाहरुख के लिए लोगों का प्यार और बढ़ा दिया है।

दरअसल हाल ही में शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ द पावर लिस्ट 2019 के एक इवेंट में शामिल हुए। इस इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे सोशल मीडिया पर हर कोई शाहरुख खान की तारीफ करता नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स न सिर्फ शाहरुख की तारीफ कर रहे हैं बल्कि साथ ही साथ जमकर वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

शाहरुख और गौरी दोनों साथ में एक इवेंट में पहुंचे. गौरी ब्लैक गाउन और ग्रीन होलोग्राफिक स्लीव वाली ड्रेस केरी की हुई थी और शाहरुख खान ब्लैक सूट में हमेशा की तरह डेशिंग लुक दे रहे थे. कपल एंट्री कर ही रहा था कि तभी शाहरुख पत्नी गौरी का गाउन संभालते दिखे। चूंकि गाउन काफी लंबा होता है तो शाहरुख खुद गौरी का गाउन संभालते हुए उसे पकड़ लेते हैं ताकि वो गंदा न हो जाए।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap