फिल्म ‘छपाक’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, रोने पर मजबूर कर देगा दीपिका का किरदार


फैंस का इंतजार हुआ खत्म, फिल्म छपाक का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जी हां दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर आज रिलीज हो गया हैं,

फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे जो आज खत्म हो गया हैं, ट्रेलर में लक्ष्मी अग्रवाल के रुप में दीपिका को देख किसी के भी रोंगटे खड़ें हो सकते हैं, इस फिल्म में दीपिका के अपोजित विक्रांत मैसी हैं, फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा, ट्रेलर इतना दमदार है कि कोई भी इसे देख अपने आंसू नही रोक पा रहा हैं, यहां तक की ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची दीपिका भी स्टेज पर आते ही अपने आंसू नही रोक पाईं और रोने लगी।

फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और इमोशन्स से भरपूर है. फिल्म का एक डायलॉग है, जिसमें दीपिका यानी मालती कहती है- ”नाक नहीं है, कान नहीं है. झुमके कहां लटकाउंगी” फिल्म में ऐसे कई डायलॉग हैं, जो आपको अंदर तक झकझोर देंगे.

लोग दीपिका को एक्टिंग की रानी बता रहे हैं, एक यूजर ने लिखा- इंडियन हिट्री में ये फिल्म मास्टरपीस बनने जा रही है. एक ने लिखा- ये फिल्म लोगों में जागरुकता फैलाएगी. वहीं दूसरे ने लिखा- फिल्म में दीपिका पादुकोण स्टार हैं. विक्रांत मैसी प्रोमेसिंग हैं.

एक यूजर ने लिखा- OMG, ये कितना दर्द से भरा है. अब समझ में आ रहा है कि लोग आपको एक्टिंग की रानी क्यों कहते हैं. एक यूजर ने लिखा- दो साल बाद ये दीपिका का कमबैक है. फाइनली वो यहां हैं. क्या ट्रेलर है. मालती के रूप में दीपिका. दशक का मोस्ट वेटेड ट्रेलर. खूबसूरत. शानदार. ब्लॉक बस्टर फिल्म है ये.

दीपिका को पहली बार ऐसा किरदार निभाते हुए देखना काफी दिलचस्प है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर के आने के बाद से ही #ChhapaakTrailer टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है। इतना ही नहीं दीपिका को इस अंदाज में देख फैंस कह रहे हैं कि ऐसी फिल्में हिंदी सिनेमा में बनाए जाने की जरुरत है। फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये शानदार फिल्म होने वाली है। आप कुछ हटकर करने जा रही हैं। बहुत सारी शुभकामनाएं।

बता दें कि फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. 2005 में एक मनचले ने लक्ष्मी अग्रवाल पर दिनदहाड़े तेजाब फेंक दिया था. दरअसल, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि लक्ष्मी ने उस शख्स की शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था. तेजाब की वजह से लक्ष्मी का पूरा चेहरा खराब हो गया था. लेकिन लक्ष्मी ने हार नहीं मानी. वो खड़ी हुईं और लड़ीं. लक्ष्मी के बुलंद इरादों की बदौलत लोकल दुकानों में एसिड और कैमिकल की बिक्री को लेकर सख्त कानून बना.

अपने किरदार के बारे में दीपिका ने पहले कहा था, “यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए उम्मीद करती हूं कि इससे अच्छी चीजें निकल कर आए.”
‘छपाक’ की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई है. मेघना गुलजार की तरफ से निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap