Kapil sharma बने पापा तो दुश्मनी भूले Sunil Grover,सोशल मीडिया पर दी ऐसे बधाई…


पुरानी दुश्मनी को भूल अपने जिगरी दोस्त कपिल शर्मा को दी सुनील ग्रोवर ने बधाई जी हाँ ,सारे गीले शिखवे भूलकर सुनील ने विश किया है कपिल शर्मा को जैसे की आप जानते है की कॉमेडियन कपिल शर्मा की खुशियों में शामिल हुए सुनील ग्रोवर बता दे की कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी और ठीक एक साल बाद अब कपिल और गिन्नी पैरेंट्स बन गए हैं ।

गिन्नी ने 10 दिसंबर को एक बेटी को जन्म दिया है और इस बात की जानकारी कपिल ने एक ट्वीट करके दी। इसके बाद सभी कपिल को बधाई देने लगे और इन बधाइयों में एक शख्स का ट्वीट कपिल के लिए बेहद खास रहा । ये शख्स और कोई नहीं सुनील ग्रोवर हैं जी हां, सुनील ग्रोवर ने भी कपिल शर्मा को बेटी होने पर बधाई दी।

सुनील ग्रोवर ने लिखा, ‘बधाई हो । प्यार और आशीर्वाद।’ कपिल की खुशियों में सुनील का शामिल हो जाना, काफी हैरान करने वाला है ।सुनील ग्रोवर के अलावा टीवी एक्टर अली असगर ने भी कपिल शर्मा को बेटी के आने पर बधाई दी। बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था, ”हमारे बेटी हुई है और आपके आशीर्वाद की जरूरत है । सभी को प्यार। जय माता दी ।

” रैपर गुरु रंधावा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, ‘बधाई हो मेरे पाजी । मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया ।’अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी कपिल को बधाई दी और उन्होंने लिखा, ‘बेटी हाने की तुम्हें बहुत-बहुत बधाई ।’ इनके अलावा टाइगर श्रॉफ, कियारा अडवाणई, यो यो हनी सिंह जैसे कई कलाकारों ने भी कपिल शर्मा को बेटी के जन्म पर शुभकामनाएं दीं ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap