हिमांशी खुराना ने लगाए Bigg boss पर आरोप, सिद्धार्थ – पारस को लेकर किया ये खुलासा


बिग्ग बॉस सीजन 13 के घर से बेघर ही होते हिमांशी खुराना ने बिग्ग बॉस के खेल से बड़ा पर्दा उठा दिया है जी हाँ, हिमांशी ने घर से बेघर होने के बाद मेकर्स पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है उसके साथ ही हिमांशी ने कहा कि सिद्धार्थ और पारस को घर में बचाया जा रहा है बता दे की बिग बॉस रोजाना अपने अंदाज में बदल रहा है और कंटेस्टेंट के बीच झगड़े और प्यार के बीच शो का रुख रोजाना बदल रहा है और हिमांशी खुराना के बेघर होने से कुछ कंटेस्टेंट नाराज हैं, जिससे उनके स्वभाव में भी अचानक बदलाव देखने को मिला है और इसमें पहला नाम है असीम रियाज का।

घर से बेघर होने के बाद हिमांशी खुराना भी असीम रियाज को सपोर्ट कर रही हैं एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने घर में अपना सबसे अच्छा दोस्त शेफाली जरीवाला और असीम रियाज को बताया है। वहीं, अब टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शो के मेकर्स पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है।हिमांशी खुराना ने कहा, ‘एविक्शन पूरी तरह प्लान्ड था।

कैप्टन को कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने का अधिकार देना और पारस छाबड़ा को बीच में से सर्जरी के लिए बाहर भेजना सवाल खड़े करता है। सबको पता है पारस छाबड़ा को पिछले हफ्ते सबसे कम वोट मिले थे aur ये पूरी तरह प्लान्ड और फेक नजर आ रहा है। पारस के घर से बाहर जाने के बाद वोटिंग लाइन्स खोली गई थीं। अंत में बिग बॉस ने एविक्शन का पूरा अधिकार घरवालों को दे दिया, जो कि अनफेयर है। ये दर्शकों का फैसला नहीं है।’

हिमांशी ने कहा, ‘मुझे एविक्ट करना पूरी तरह भेदभाव भरा था, अगर ऑडियंस ने मेरा नाम लिया होता तो मुझे बिल्कुल बुरा नहीं लगता। मुझे अंदाजा लग गया था कि इस बार मैं ही बाहर जाउंगी क्योंकि जैसे चीजें हो रही थी वो बिल्कुल अलग थीं। बल्कि ये सब पहले से फिक्स था। सिद्धार्थ को नॉमिनेशन का अधिकार देना, पारस को बाहर भेजना।

हमें बहुत तरीके से फंसाया गया था ताकि हममें से कोई एक जाए लेकिन इसके बाद हिमांशी ने सबसे बड़ा खुलासा किया है जी हाँ ,शो मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करने का भी आरोप लगाया है और ऐसा कई बार हुआ है जब उनका गुस्सा दिखाया नहीं गया है, जबकि अन्य लोगों को छोटी-छोटी बात पर भी फटकार लगाई गई है। असीम पर बोलते हुए हिमांशी खुराना ने कहा, ‘बहुत कम समय में मेरी असीम से अच्छी दोस्ती हो गई और ये बिना किसी छल की दोस्ती थी। असीम रियाज ने मेरे लिए बहुत कुछ किया, उसने मेरा ध्यान रखा जब मैं ठीक नहीं थी।

हमने एक-दूसरे का स्टैंड भी लिया। हमारी दोस्ती घर के बाहर भी रहेगी। हर लड़की लकी फील करेगी अगर उसके पास असीम जैसा कोई लड़का है।’वेल,घर से जाने के बाद भी हिमांशी असीम का सपोर्ट करते हुए नज़र आ रही है

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap