जानिए आप क्रिसमस के मौके पर दिल्ली में किस जगह से कर सकते हैं सस्ती शॉपिंग


दिल्ली की कड़कड़ाती ठंड में जितने भी गर्म कपड़ों की खरीददारी कर ली जाए कम ही लगती है. ऐसे में सभी लोग मंहगे स्वेटर खरीदने से बचते हैं और सस्ते मार्केट के बारें में लोगों से पूछते हैं. जिससे कम बजट में अच्छी और ढ़ेर सारी खरीद कर ली जाए. तो आपको बता दें कि, दिल्ली के ऐसे कई लोकल मार्केट हैं जिन्हें गर्म कपड़ों का शॉपिंग कहा जाता है. इन मार्केट में गर्म कपड़ों को बेहद सस्ते दामों में खरीदा जा सकता है. आइए आज जानते हैं दिल्ली के उस बाजार के बारे में जहां आप मात्र 100 रुपये में गर्म कपड़े खरीद सकते हैं…

अब 100 रूपये में खरीदिए स्वेटर सरोजिनी मार्केट से
सरोजिनी मार्केट में आपको 100 रुपये की कीमत में स्वेटर और क्रिसमस के मौके पर पहनने के लिए सांता के डिजाइन वाला स्वेटर आसानी से मिल जाएगा. कपड़ों की कीमत उनकी क्वालिटी के हिसाब से ऊपर नीचे हो सकती है.

करिए बर्गेन कला का प्रयोग कर खरीदिए सस्ते बजट में वूलेन मोज़े
सरोजिनी मार्केट में आपको 100 रुपये में चार जोड़ी वूलेन मोज़े लगभग हर फेरी वाले पर मिल जाएंगे. वो सकता है कि वो आपको देखकर ज्यादा कीमत बताएं लेकिन आप भी अपनी बर्गेन की कला का इस्तेमाल कर अपने बजट में शॉपिंग कर सकती हैं.

बजट में खरीदिए मनपसंद वूलेन टोपी
सरोजिनी में वूलेन टोपी आपको 100 रुपये से लेकर 400 रुपये तक में अलग अलग डिजाइन में मिल जाएगी. आप अपने बजट के हिसाब और बार्गेन स्किल का इस्तेमाल करते हुए अपनी मनपसंद डिजाइन और कलर की टोपी चुन सकती हैं.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap