कौन है Bigg Boss 13 का सबसे मेहंगा कंटेस्टेंट, किसको मिलती है सबसे ज्यादा फीस


बिग बॉस 13 ने इस बार टीआरपी के पुराने रिकॉर्डर्स तोड़े हैं. अक्सर शो के दर्शकों के मन में ये सवाल जरूर आता होगा कि बिग बॉस के शो में कौन से कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा फीस है. किसे कितनी फीस मिल रही हैं, इसका अंदाजा लगाना जरा मुश्किल है, लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक पोस्ट के मुताबिक, बिग बॉस 13 के सभी कंटेस्टेंट्स की फीस की लिस्ट सामने आई है.

फैनक्लब पर वायरल हो रही लिस्ट के मुताबिक बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट में से सबसे ज्यादा फीस रश्मि देसाई (rashami desai) को दी जा रही है. लिस्ट के मुताबिक रश्मि को 15 लाख फीस मिल रही है.

देवोलीना भट्टाचार्जी को इस शो के लिए 12 लाख रुपये बतौर फीस दी जा रही है.फिलहाल देवोलीना इस गेम में अभी नहीं हैं उनकी कमर में चोट लगने के चवके वो बाहर हैं. उनकी जगह विकास गुप्ता को प्रॉक्सी के तौर पर भेजा गया है. 

छोटे पर्दे के पॉपुलर स्टार और बिग बॉस शो में दर्शकों के सबसे चहेते कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla)  की फीस 9 लाख रुपये है. सिद्धार्थ शुक्ला शो के 5 हफ्ते बढ़ने से खुश नहीं थे.इसके चलते मेकर्स ने उनकी फीस बढ़ा दी है.हालांकि इसके बारे में कोी जानकारी नहीं है. 

विशाल आदित्य सिंह को 8लाख रूपये मिल रहे हैं.

वायरल लिस्ट के मुताबिक शेफाली जरीवाला को साढ़े सात लाख रुपये फीस के तौर पर मिल रहे हैं. 

वहीं घर में सबकी फेवरेट पंजाब की कटरीना कैफ यानी की शहनाज गिल (shehnaz gill) को साढ़े चार लाख फीस के तौर पर मिल रहे हैं.शहनाज को दर्शक शो में काफी पसंद कर रहे हैं. 

गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती बिग बॉस 13 के लिए 1.3लाख की राशि मिल रही है. 

अरहान खान को शो में 1.2 लाख फीस दी जा रही है. वो बीच में बिग बॉस के घर से बेघर हो गई थीं, लेकिन बाद में वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में एंट्री की. 

वायरल हो रही इस लिस्ट के मुताबिक माहिरा को 90 हजार तो पारस को छाबड़ा को 65 हजार बतौर फीस दी जा रही है

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap