जानिए, सर्दियों में कैसे दिखे और भी ज्यादा खूबसूरत


पहले के दौर में ज्यादात्तर लोग मैचिंग के ही कपड़े पहन कर बाहर जाते थे या जब कपड़े खरीदने मार्केट जाते थे तब भी मैचिंग के ही खरीदते थे लेकिन समय के दौर के साथ इस परंपरा को बदल कर अब लोग अनमैचिंग कपड़े यानि कि नॉन स्टाइलिंग कपड़े पहनना ज्यादा पसंद करने लगे. अक्सर ठंड के मौसम में लोग अपने आपको स्टाइलिश रखने के लिए मैचिंग तलाशते-तलाशते थक जाते हैं.

इस प्रक्रिया में बजट हिल जाता है और दो महीने बाद यह कपड़े बॉक्स में चले जाते हैं. इस चीज से बचने के लिए कपड़ों की मिक्स एंड मैचिंग पसंद कर रहे हैं लोग. ऐसे में नॉन स्टाइलिंग को फैशन ट्रेंड के तौर पर देखा जा रहा है.

री-कंस्ट्रक्शन से मिल रहा नया लुक

री-कंस्ट्रक्शन भी इसी तरह के फैशन को प्रमोट कर रहा है. इस तरह के फैशन में केवल कैजुअल ही नहीं, फॉर्मल से पार्टीवेयर आउटफिट्स को फिर री-कंस्ट्रक्ट करके उन्हें नया लुक दिया जा रहा है. शर्ट से टॉप, कुर्ते से टॉप, स्वेटर से जैकेट आदि चीजों के अलावा वेडिंग लहंगे तक में री-कंस्ट्रक्शन किया जा रहा है.

मिक्स एंड मैच
मिक्स एंड मैच आउटफिट्स में लॉन्ग स्वेटर, शॉर्ट और क्रॉप टॉप की लेयरिंग की जा रही है. साथ ही लेगिंग्स की जगह जींस, जैगिंग, लाइक्रा पैंट्स के साथ पारंपरिक से लेकर मॉडर्न टॉप पहने जा रहे हैं. इसमें कुर्ते पर स्टाइलिश जैकेट, क्रॉप टॉप के साथ जैगिंग और कोट पहना जा रहा है.

रफ एंड टफ
कुछ लोग इस बात से परेशान हो जाते हैं कि उनके पास मैचिंग का स्कार्फ नहीं है न ही लोअर है तो अब परेशान होने की जरूरत है. हमारे इस सुझाव को पढ़िए और कम बजट में पहनिए नॉन स्टाइलिश कपड़े और दिखेंगे आप खूबसूरत. आपको बता दें कि अब रफ एंड टफ रहना ही ट्रेंड है. तो बेझिझक होकर स्वेटर से अलग कलर का लोअर और जैकेट कैरी करें. जो अलग दिखने के साथ ही कम बजट में आपके स्टाइल को भी रखेगा मेनटेन।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap