Bigg Boss 13: पारस छाबरा का माहिरा को किश करने पर आकांक्षा पूरी ने कहीं ये बातें


पारस ने खुलेआम माहिरा को बीती रात किश किया जिसपर पारस की गर्लफ्रेंड ने रियेक्ट कर दिया है ‘बिग बॉस’ के घर में माहिरा और पारस के बीच प्यार की शुरुआत हो चुकी है बीती रात पारस और माहिरा का रोमांटिक मूव दिखाया गया है। साथ ही पारस माहिरा को बार-बार किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। पारस द्वारा माहिरा को यूं किस करने से उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भड़क गई हैं और वो हैरान भी हैं।


द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने आकांक्षा पुरी का बयान ट्वीट किया है, जिसमें वो पारस द्वारा माहिरा को किस करने से हैरान हैं। इस ट्वीट के मुताबिक, आकांक्षा पुरी ने कहा, ‘अब तो मुझे भी उन पर शक होने लगा है कि वह वहां शो में 3 महीने के लिए खेल रहे हैं या फिर मेरे साथ 3 साल से खेल रहे थे। मुझे लगता है कि मैंने जो आइडिया उन्हें दिया था वही मुझपर भारी पड़ रहा है।

लेकिन मैं अभी भी पारस के ‘बिग बॉस’ से बाहर आने का इंतजार कर रही हूं ताकि उनसे बात कर सकूं और वो जब गए थे तब एक अलग ही रूप में गए थे। मैं फिलहाल किसी भी परिणाम पर नहीं पहुंचना चाहती।’गौरतलब है कि आकांक्षा ने ही पारस को सजेस्ट किया था कि वह ‘बिग बॉस’ के घर में लव वाला ऐंगल दिखाएं। उसी ऐंगल के जरिए पारस ने रिऐलिटी शो ‘स्पलिट्सविला 5’ जीता था। आकांक्षा ने ‘बिग बॉस 13’ के एक एपिसोड में खुद ही इस बारे में बताया था और यह भी शेयर किया था कि उन्होंने पारस के साथ मिलकर स्ट्रैटिजी तैयार की थी कैसे गेम खेलना है।

पर अब देखना यह होगा कि आकांक्षा और पारस का रिश्ता अब क्या मोड़ लेगा लेकिन फिलहाल यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या माहिरा और पारस सच में एक – दूसरे से प्यार करने लगे हैं या फिर यह भी शो के लिए है

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap