SHOCKING : जल्द ही बहु बेगम पर लगने वाला है ताला, Makers ने लिया रातों-रात फैसला


कलर्स टीवी के शो बहू बगम पर जल्द ही ताला लगने वाला है जी हाँ ,इतनी लंबी चौड़ी स्टारकास्ट होने के बाद भी यह शो लोगों को लुभा नहीं पा रहा है और अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है जब कलर्स टीवी पर सीरियल बहू बेगम ने दस्तक दी थी बता दे की नवाबों की इस कहानी को जुलाई में लॉन्च किया गया था अब वो बात अलग है कि, शुरुआत से ही यह शो दर्शकों को अपनी तरफ खींच पाने में नाकामयाब रहा है।

वैसे तो मेकर्स आए दिन कहानी में कोई न कोई धमाकेदार ट्विस्ट लाते ही रहते हैं लेकिन शो की टीआरपी पर इस बात का कोई भी असर नहीं पड़ा है। बहू बेगम की टीआरपी में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है और बीच में खबरें भी आई थीं कि, कम लोकप्रियता के चलते यह शो बंद होने वाला है लेकिन मेकर्स ने इस बात को झूठ बता दिया था और जानकारी की माने तो ये बात सच है।

जी हां, सही सुना आपने। बताया जा रहा है कि, बहू बेगम अब कुछ दिनों की ही मेहमान है। जल्द ही यह शो दर्शकों से अलविदा ले लेगा और बताया जा रहा है कि, दिसंबर के आखिरी हफ्ते तक बहू बेगम की कहानी खत्म हो जाएगी।

यह शो भोपाल के नवाब अजान अख्तर मिर्जा, श्रेया सैय्यद और नूर कुरैशी के इर्द गिर्द घूमता है। कहानी में दिखाया गया था कि, किस तरह से शादीशुदा अजान अपनी ही बेस्ट फ्रेंड से शादी कर बैठता है और कहानी की असल शुरूआत तब होती है जब अजान की जिंदगी की मुश्किलें जिसका सामना वो अपनी दोनों बेगमों के साथ मिल कर करता है और हाल ही में मेकर्स शो की कहानी को मजेदार बनाने के लिए लीप लेकर आए थे अब वो बात अलग है कि, लीप भी शो को कोई फायदा नहीं दे पाया।

कहा तो यह भी जा रहा है कि, शो के मेकर्स ने बहू बेगम को एक साल तक ऑन एयर करने का प्लॉन बनाया था, लेकिन बदतर टीआरपी की वजह से 6 महीनों में ही शो को बंद करना पड़ रहा है शो के बंद होने से आप कितने खुश या उदास हैं बताये हमे।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap