हरियाणा में स्थित आलीशान कोठी को माधुरी दीक्षित ने बेच दी महज इतने सम दामों में


अपने समय की सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्री, धक-धक गर्ल अनेक नामों से पुकारी जाने वाली माधुरी दीक्षित ने अपनी कोठी बेच दी है.

आपको बता दें कि यह कोठी पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 में स्थित है. कोठी का नंबर-310 है और इसी को बेचने के लिए पति माधव नेने आ रहे हैं. सुबह 11.00 बजे पंचकूला तहसील में रजिस्ट्री को लेकर सभी औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी. इससे पहले माधुरी दीक्षित नेने की कंसेंट लेकर उनके पति डॉ. नेने कोठी की डील को लेकर पिछले महीने पंचकूला आए थे. इसी दौरान उन्होंने कोठी की डील को फाइनल किया था.

ट्रिप डॉट कॉम
अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 का प्लॉट नंबर 310 सीएम कोटे में से मिला था बात 1996 की है. उस समय के मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था. माधुरी ने अपनी कोठी क्लीयर ट्रिप डॉट कॉम के संस्थापक सदस्य अमित तनेजा को सवा तीन करोड़ में बेची है. कोठी का कुल क्षेत्रफल एक कनाल का है.

किसने दी थी माधुरी को ये कोठी
हरियाणा के तत्कालान सीएम भजनलाल ने जिस समय माधुरी दीक्षित को यह कोठी दी थी उस समय बॉलीवुड में माधुरी का जलवा जमकर छाया था। लगातार हिट फिल्मों से माधुरी ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। उन दिनों ही अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने हम आपके हैं कौन, अंजाम और राजा जैसी सुपरहिट फिल्मों में दमदार किरदार निभाया था. 90 के दशक में माधुरी देश की धड़कन बन गई थीं. सन 1999 में माधुरी दीक्षित श्रीराम माधव नेने से परिणय सूत्र में बधीं.

माधुरी ने अबोध फिल्म से की करियर की शुरूआत
माधुरी ने 1984 में आई फिल्म ‘अबोध’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया लेकिन इसके चार साल बाद आई फिल्म ‘तेजाब’ से उन्हें पहचान मिली और फिर तो माधुरी ने पीछे मुड़कर ही नहीं देखा। उन्होंने ‘राम लखन’, ‘परिंदा’, ‘दिल’, ‘साजन’, ‘बेटा’, ‘खलनायक’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘राजा’ और ‘दिल तो पागल है’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। इन फिल्मों के जरिए माधुरी ने खुद को बॉलीवुड की सुपरस्टार के तौर पर स्थापित कर लिया।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap