माही विज्ज ने जय भानुशाली के 35 जन्मदिन के अवसर पर शेयर की बेबी तारा की तस्वीरें


एकता कपूर के सीरियल कयामत से टीवी जगत में अपनी ख़ास पहचान बनाने वाले हैंडसम एक्टर जय भानुशाली ने अपने टैलेंट के दम पर अब तक लाखों-करोड़ों दिलों को जीत चुके है बाईट कल जय भानुशाली का 35वां जन्मदिन था और उनके जन्मदिन पर ऊनि पत्नी माहि ने उन्हें और उनके फंस को बहुत ही बड़ा सरप्राइज दिया हैं क्या था वो खूबसूरत सरप्राइज चलिए बताते हैं हमारी ख़ास रिपोर्ट में –

माही विज्ज ने जय को एक खास तोहफा दे डाला है। जी हां माही ने आज सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए जय को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे डाली है।माही ने लगभग कुछ महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया था।

बेटी के जन्म के बाद माही विज्ज और जय भानुशाली ने बेटी की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। खैर किसी भी तस्वीर में दोनों अपनी बेटी की तस्वीर नहीं दिखाते थे और जय के जन्मदिन पर माही ने अपने फैंस के इंतजार को आखिरकार खत्म कर ही दिया और अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी कर डाली और सामने आई तस्वीर में माही और जय भानुशाली की बेटी तारा बेहद ही क्यूट नजर आ रही है।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए माही विज्ज ने कैप्शन में लिखा है कि जन्मदिन मुबारक हो जय भानुशाली, मैंने सोचा तुम्हारे इस जन्मदिन को और भी स्पेशल बनाऊं, हम तुम्हें बहुत प्यार करते है तारा, और मम्मी ये कामना करती है कि आपका आने वाला साल खुशहाल हो। मैं इससे अच्छा तोहफा तुम्हें नहीं दे सकती हूं। जन्मदिन मुबारक हो लव ।

इसी तस्वीर को शेयर करते हुए जय भानुशाली ने भी एक प्यारा सा कैप्शन दिया है इनकी लव स्टोरी की बात करे तो जय ने पहली बार माही को एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में देखा था। इस पार्टी में माही से जय की बात नहीं हुई थी लेकिन एक साल बाद दोनों एक क्लब में मिले और यहां पर पहली दफा दोनों के बीच बातचीत हुई। इसके बाद मुलकातों का सिलसिला चलता ही रहा और ये जोड़ी सबकी पसंदीदा जोड़ी बन गयी हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap