नागिन 4 : कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा को अपनी नागिन बनाना चाहती थीं एकता कपूर, खुलासे में कहीं ये बातें


सुरभि ज्योति या मौनी रॉय नहीं बल्कि बॉलीवुड की हसीनाएं कटरीना कैफ और प्रियंका को नागिन में लेना चाहती थी एकता कपूर।

एकता के इस बड़े खुलासे से सभी लोग हैरान हैं तो चलिए बताते हैं आपको -सीरियल क्‍वीन कहलाने वाली फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर अपनी फिल्‍म ‘डर्टी पिक्‍चर’ के बाद ‘नागिन’ कॉन्‍सेप्‍ट के साथ फिल्‍म बनाना चाहती थीं और उस फिल्‍म में वो कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा को लेना चाहती थीं।

बता दे की एकता कपूर यूं तो टीवी पर कई सुपरहिट सीरियल ला चुकी हैं। एकता कपूर के नाम ‘हम पांच’, ‘कहानी घर घर की’ ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे कई सुपरहिट सीरियल हैं पर एकता कपूर ने ‘नागिन’ जैसा सीरियल टीवी पर शुरू कर एक नए दौर की ही शुरुआत कर दी और एकता अपने इस सीरियल का चौथा सीजन तक ला चुकी हैं और ये चारों ही सीजन इस शो के टीवी पर सुपरहिट साबित हुए हैं।

लेकिन सालों बाद अब एकता ने इस बात का खुलासा किया है कि दरअसल ‘नागिन’ कोई टीवी शो नहीं बल्कि एक फिल्‍म थी, जो एकता बड़े पर्दे पर लेकर आना चाहती थीं और उन्‍होंने अपनी इस फिल्‍म के लिए कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जैसी हीरोइनों को अप्रोच भी किया था आपको बता दे की हाल ही में फिल्‍म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्‍यू में एकता कपूर ने इस बात का खुलासा किया।

दरअसल इस इंटरव्‍यू में होस्‍ट अनुपमा चोपड़ा ने बाहुबली की सफलता और हिंदी फिल्‍मों के उस लेवल तक न पहुंच पाने से जुड़ा एक सवाल पूछा और इसके जवाब में एकता ने कहा, ‘लोग इस बारे में नहीं जानते कि ‘डर्टी पिक्‍चर’ के बाद मैंने तय किया था कि मैं नागिन एक फिल्‍म बनाउूंगी। मैंने ये कॉन्‍सेप्‍ट दो एक्‍ट्रेस के पास ले जाने का फैसला लिया। मुझे याद है कि इसके लिए मैंने कैटरीना कैफ को अप्रोच किया तो उसने मुझे कहा, ‘डर्टी पिक्‍चर के बाद तुम जरूर कुछ अलग हटकर बनाना चाहोगी।’ इसपर मैंने उसे कहा ‘हां मैं नागिन बनाना चाहती हूं।

‘एकता ने आगे बताया, ‘उसने मुझे ऐसे देखा जैसे मैंने कुछ नशा कर रखा है। (हंसते हुए) उसने मुझे कहा, ‘क्‍या सच में तुम आज के समय में नागिन जैसे सब्‍जेक्‍ट पर कुछ बनाना चाहती हो।। क्‍या इंडिया के लोग देखेंगे।।?? फिर मैंने प्रियंका के बारे में सोचा लेकिन वह उस समय विदेश जाने की तैयारियों में थीं। हालांकि वो इसमें इंट्रेटेड दिखीं थीं। मुझे लगा कि ठीक है, कोई बात नहीं। मैं इस विषय पर एक शो बनाऊंगी। उसी समय ‘बाहुबली’ रिलीज हो रही थी। मैंने ये शो टीवी पर रिलीज किया।’ एकता ने आगे कहा, ‘मैं बस यही चाहती थी कि एक बड़ी एक्‍ट्रेस इस प्रोजेक्‍ट के लिए हां कह दे तो मैं इसे 200 करोड़ वाली अकेली हीरोइन की फिल्‍म बना कर दिखाऊंगी।’बता दें कि एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन’ टीवी पर सुपरहिट रहा है और इस शो में सबसे पहले एक्‍ट्रेस मौनी रॉय नागिन बनीं नजर आई थीं। इसके बाद करिश्‍मा तन्ना, सुरभि ज्‍योति और इन दिनों निया शर्मा और जैसमीन भसीन इस शो में नागिन बनी नजर आ रही हैं जिन्हे काफी पसंद किया जा रहा हैं।

मैंने ये कॉन्‍सेप्‍ट दो एक्‍ट्रेस के पास ले जाने का फैसला लिया। मुझे याद है कि इसके लिए मैंने कैटरीना कैफ को अप्रोच किया तो उसने मुझे कहा, ‘डर्टी पिक्‍चर के बाद तुम जरूर कुछ अलग हटकर बनाना चाहोगी।’ इसपर मैंने उसे कहा ‘हां मैं नागिन बनाना चाहती हूं।’एकता ने आगे बताया, ‘उसने मुझे ऐसे देखा जैसे मैंने कुछ नशा कर रखा है। (हंसते हुए) उसने मुझे कहा, ‘क्‍या सच में तुम आज के समय में नागिन जैसे सब्‍जेक्‍ट पर कुछ बनाना चाहती हो।। क्‍या इंडिया के लोग देखेंगे।।?? फिर मैंने प्रियंका के बारे में सोचा लेकिन वह उस समय विदेश जाने की तैयारियों में थीं। हालांकि वो इसमें इंट्रेटेड दिखीं थीं। मुझे लगा कि ठीक है, कोई बात नहीं। मैं इस विषय पर एक शो बनाऊंगी। उसी समय ‘बाहुबली’ रिलीज हो रही थी। मैंने ये शो टीवी पर रिलीज किया।’

एकता ने आगे कहा, ‘मैं बस यही चाहती थी कि एक बड़ी एक्‍ट्रेस इस प्रोजेक्‍ट के लिए हां कह दे तो मैं इसे 200 करोड़ वाली अकेली हीरोइन की फिल्‍म बना कर दिखाऊंगी।

बता दें कि एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन’ टीवी पर सुपरहिट रहा है और इस शो में सबसे पहले एक्‍ट्रेस मौनी रॉय नागिन बनीं नजर आई थीं। इसके बाद करिश्‍मा तन्ना, सुरभि ज्‍योति और इन दिनों निया शर्मा और जैसमीन भसीन इस शो में नागिन बनी नजर आ रही हैं जिन्हे काफी पसंद किया जा रहा हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap