कारन पटेल और अंकिता भार्गव ने शेयर की बेटी मेहर की फोटो


कस्तूरी, कसम से और कसौटी ज़िन्दगी जैसे कई सारे टीवी शोज से टीवी की दुनिया में ख़ास पहचान बनाने वाले एक्टर कारन पटेल अब पिता बन चुके हैं जी हाँ ,स्टार प्लस के शो ये हैं मोहबतें में नज़र आ रह थे और अब कारन पिता बन गए हैं हाँ वह बात अलग है कि, करण अपनी बेटी के बारे में बात करने से अब कर भी बच रहे थे और इसकी वजह थी उनकी पत्नी अंकिता का मिसकैरेज।

बच्चा खो देने के बाद अंकिता को इस सदमे से उबरने में काफी समय लग गया था और यही वजह है कि, अंकिता ने प्रेग्नेंसी की खबर को छिपा लिया था। अंकिता और करण को इस बात का डर था कि, कहीं ये घटना दोबारा उनके साथ न हो जाए। अब जब अंकिता मां बन चुकी है तो उनका डर भी अब गायब हो चुका है और क्रिसमस के ,खास मौके पर अंकिता और करण अपनी बेटी के साथ पोज देते नजर आए और क्रिसमस के मौके पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है तो वहीँ शेयर की गई तस्वीर में करण की बेटी मेहर सांता क्लॉज के कपड़ों में नजर आ रही है बता दे की करण और अंकिता दोनों ही अपनी बेटी के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

करण ने तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को क्रिसमस की बधाईयां दी हैं तो वहीं अंकिता ने भी एक नई तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि, इस बार का क्रिसमस उनके लिए ढ़ेर सारी खुशियां लेकर आया है वैसे इस बात की झलक तो इन दोनों की मुस्कान में साफ देखने को मिल ही रही है। वैसे भी अब सीरियल ये हैं मोहब्बतें ऑफ एयर हो चुका है और ऐसे में करण पटेल के पास ढ़ेर सारा समय है अपनी बेटी के साथ बिताने के लिए और अब करण पटेल अपनी बेटी के साथ न्यू ईयर भी बड़ी ही धूमधाम से मनाएंगे और हाल ही में सीरियल ये हैं मोहब्बतें के बंद होने के बाद करण ने अपनी एक पोस्ट में जाहिर किया था कि, पिता बनना उनके लिए कितना अहम है।करण ने इस बात का भी इजहार किया था कि, टीवी स्क्रीन पर पिता बनने के बाद उनके ये बात समझ आई कि, असल जिंदगी में पिता बनने का एहसास कैसा होता है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap