वरुण धवन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट


सिद्धार्थ शुक्ला लगातार चर्चा में बने हुए हैं अपने एग्रेसिव बिहेवियर को लेकर भी हालांकि उन्हें काम्या पंजाबी, विंदू दारा सिंह और संभावना सेठ जैसे सितारों से सपोर्ट मिलता रहा है और अब बॉलीवुड के एक और स्टार वरुण धवन ने भी उन्हें सपोर्ट किया है

वरुण धवन ने दिया सिद्दहरथ शुक्ल और असीम के झगड़े पर सबसे बड़ा बयान बिग्ग बॉस 13 के शुरू होते ही लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने लगते हैं फिर चाहे वो हम और आप हो या फिर सेलिब्रिटी ही क्यों न हो और कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा हैं सिद्धार्थ और असीम रिआज़ को लेकर दोनों के झग़डे इतने बढ़ गए हैं की लोग देखकर हैरान हो जाते हैं।

तो वहीँ सिद्धार्थ शुक्ला लगातार चर्चा में बने हुए हैं अपने एग्रेसिव बिहेवियर को लेकर भी हालांकि उन्हें काम्या पंजाबी, विंदू दारा सिंह और संभावना सेठ जैसे सितारों से सपोर्ट मिलता रहा है और अब बॉलीवुड के एक और स्टार वरुण धवन ने भी उन्हें सपोर्ट किया है जी हाँ , दोनों ने ही वरुण के साथ काम किया हैं चलिए बताते हैं की वरुण ने क्या बोलै हैं –

वरुण सिद्धार्थ के साथ फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां में एक साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी और वरुण से जब सिद्धार्थ के बिहेवियर के बारे में पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां के दौरान भी ऐसी कोई समस्या खड़ी की थी तो उन्होंने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ और उन्होंने कहा कि शो का फॉरमेट ही ऐसा है जिसके चलते प्रतियोगियों के सामने परिस्थितियां ऐसी खड़ी हो जाती हैं. ये एक रियल्टी शो है और इसे ऐसे ही देखा जाना चाहिए ख़ास बात तो ये हैं की वरुण ने सिद्धार्थ के साथ ही साथ असीम रियाज को भी सपोर्ट किया.

गौरतलब है कि असीम और वरुण फिल्म मैं तेरा हीरो में साथ काम कर चुके हैं तो वहीं वरुण ने कहा कि वे सिद्धार्थ और असीम को पर्सनल तौर पर जानते हैं और उनके साथ अपनी लाइफ की अलग-अलग स्टेज पर काम कर चुके हैं. दोनों ही बेहद नेक दिल और अच्छी तरह से बिहेव करने वाले इंसान हैं और वरुण से जब पूछा गया कि उनका फेवरेट प्रतियोगी कौन है तो उन्होंने कहा कि उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट सलमान खान है जिसे कहते ही वो चले जाते हैं ये एक तो स्मार्ट जवाब रहा वरुण की तरफ से भाई आप किसका सपोर्ट कर रहे है बताये हमे कमैंट्स में।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap