मेरठ के एसपी द्वारा अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का वीडियो हुआ वायरल


मेरठ में इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण लोगों को धमकाते हुए नज़र आ रहे हैं. बता दें कि एसपी इस वीडियो में लोगों को कह रहे हैं. कि ‘चले जाओ पाकिस्तान, खाओगे यहां का और गाओगे के कहीं और का.

गुस्से में कह दिए अपशब्द
आपको बता दें कि मेरठ के लिसाड़ी गेट पर उपद्रवियों ने पुलिस पर जबरदस्त पत्थरबाजी और फायरिंग भी की थी. जिससे नाराज होकर एसपी सिटी ने उस गली के लोगों के लिए अपशब्द का प्रयोग किया. इस वीडियो में एसपी को वहां के लोगों को गालियां देते भी सुना जा रहा है. इस वीडियो में एसपी सिटी और एडीएम यह भी बोल रहे हैं कि काला, पीला कपड़ा बांध कर ज्यादा बवाल कर रहे हो. एडीएम भी कह रहे हैं कि ज्यादा काले कपड़े का शौक है, सेकेंड लगेगा और सब कुछ यहां काला पड़ जाएगा, पूरी जिंदगी काली हो जाएगी.

पाकिस्तानी नारे लगने से गुस्से से तिलमिला उठे थे एसपी
वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस सफाई देने में जुटी है. पुलिस के शीर्ष अधिकारी इसे SP सिटी का नेचुरल गुस्सा बताकर उनके बयान का बचाव करते दिखे. पुलिस का कहना है कि कुछ लड़के जो काला कपड़ा पहने हुए थे वो लगातार पुलिस पर पत्थरबाजी और फायरिंग कर रहे थे, पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रहे थे. उन्हीं का पीछा करते हुए एसपी सिटी मेरठ और एडीएम पूरी टीम के साथ उस गली में पहुंचे थे और फिर सामान्य तौर पर उन लड़कों के ऊपर अफसरों का गुस्सा निकला था.

PFI और SDPI के लोगों की हो सकती है साजिश
इस मामले में एसएसपी मेरठ अजय साहनी का कहना है कि वो लड़के लोकल नहीं लग रहे हैं. अभी तक की जांच के मुताबिक, PFI और SDPI की साजिश थी मेरठ में हिंसा भड़काने की. पर्चे काफी दिन से बांटे जा रहे थे. उन्हीं का हाथ है. हमारे पास काफी सबूत है. हमने PFI और SDPI के 2-2 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap