विशाल- मधुरिमा ही नहीं इन कंटेस्टेंट ने भी बिग्ग बॉस के घर में की है रोमांस की हदें पार


बिग्ग बॉस के घर में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा ने बार की सारी हदे जी हां,दोनो कंबल मे किश करते हुए नजर आए और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है।

जब बिग्ग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच में प्यार हुआ हो कभी कंबल में छुपकर तो कभी बाथरूम में, बिग बॉस में पार हुईं रोमांस की हदें- और आज आपको हमको ऐसे जी कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे है जो अपने रोमांस की वजह से सुर्ख़ियों में आये –

ब बिग्ग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच में प्यार हुआ हो कभी कंबल में छुपकर तो कभी बाथरूम में, बिग बॉस में पार हुईं रोमांस की हदें- और आज आपको हमको ऐसे जी कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे है जो अपने रोमांस की वजह से सुर्ख़ियों में आये –

सबसे पहले की बिग बॉस 13मे आये एक्स -कपल विशाल और मधुरिमा की ही बात कर लेते हैं – घर में प्यार की हवा घुल गई है। शो में एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की रोमांटिक होते हुए देखा गया है। दोनों कंबल के अंदर छुपकर किस करते दिखे। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्टर्स रोमांटिक हुए हैं। इससे पहले भी कई स्टार्स घर के अंदर करीब आ चुके हैं।

बिग बॉस 11 – में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा का रोमांस लाइमलाइट में रहा था बता दे की दोनों दिन हो या रात हर वक्त एक-दूसरे के करीब रहते थे। शो नें कई बार उन्हें करीब आते हुए देखा गया था। घर से निकलने के बाद भी उनका रिश्ता बरकरार है।

बिग्ग बॉस 7 – गौहर खान और कुशाल टंडन की लव स्टोरी ने बिग बॉस में काफी चर्चा में रही। घर के अंदर दोनों को अक्सर एक-दूजे को किस करते और हग करते देखा गय था पर अब दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है।

बिग बॉस 8 – में गौतम गुलाटी और डांएड्रा सोरेस एक-दूजे के प्यार में पड़े थे और उन्हें बाथरूम में मेकआउट करते देखा गया था।

बिग बॉस 9 – के घर में कीथ और रोशेल के बीच नजदीकियां देखी गईं। दोनों करंट टाइम में हैप्पी कपल हैं।
तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली का बिग बॉस रोमांस किसी से छिपा नहीं हैं। उनकी नजदीकियां शो में साफ देखने को मिलीं।

बिग्ग बॉस 8 – करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की लव स्टोरी बिग बॉस की हिस्ट्री की पॉपुलर लव स्टोरीज में से है। घर के अंदर करिश्मा-उपेन को देर रात किस करते पाया गया था। अब दोनों साथ नहीं हैं –

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap