मेरठ में एसपी सिटी का हुआ वीडियो वायरल के बाद लड़कों पर दर्ज किया राजद्रोह का मामला


बीते शुक्रवार को मेरठ में एसपी सिटी का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहे थे.

वीडियो वायरल के बाद एसपी पर सवाल उठने लगे. जिसके बाद उन्होंने अपना बचाव करते हुए कहा कि कुछ लड़के पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. आपको बता दें कि मेरठ में पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने राजद्रोह का मामला दर्ज किया है. पुलिस का दावा है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम(सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर(एनआरसी) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे.

इस मामले में मौजूद है कम उम्र के लड़के
दरअसल मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने इससे पहले कहा था कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों की पहचान की जा रही है. उनका कहना है कि वहां 18 से 22 साल के लड़के मौजूद थे.

एसपी सिटी ने गुस्से में आकर बोले थे ये शब्द
एसपी सिटी ने इस संबंध में कहा कि वो लिसाड़ी रोड से भूमिया के पुल चौराहे की ओर जा रहे थे, तभी वहां काफी बवाल चल रहा था. कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. तब उनसे कहा गया था कि अगर पाकिस्तान पसंद है तो वहां चले जाओ.

शुक्रवार को हुआ था वीडियो वायरल
आपको बता दें कि शुक्रवार को एनआरसी को लेकर हुए बवाल के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एसपी सिटी अखिलेश नारायण और एडीएम सिटी इतने खफा नजर आ रहे हैं कि वो हंगामा कर रहे लोगों को पाकिस्तान चले जाने की सलाह दे रहे हैं.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap