29 दिसंबर की रात का घना कोहरा 11 लोगों के लिए बना काल


अक्सर सड़क हादसे में मौतें होती रहती है. लेकिन सबसे ज्यादा सड़क हादसे में होने वाली मौतें सर्दियों में घने कोहरे की वजह से होती है.

जिससे लोगों को घर से निकलने में एक डर सा रहता है. आपको बता दें कि ऐसा ही भीषण सड़क हादसा ग्रेटर नोएडा में हुआ. ड्राइवर को रात के कोहरे में आगे के रास्ता का अंदाजा में मिलने की वजह से कार नहर में गिर पड़ी.

नहर में गिरी कार
29 दिसंबर की रात को भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. और पांच लोग घायल हो गए है. आपको बता दें कि ये एक्सीडेंट ग्रेटर नोएडा में हुआ. वहां पर मौजूद लोगों के मुताबिक एक्सीडेंट घने कोहरे में सड़क का अंदाजा नहीं लगने के कारण कार नहर में जा गिरी. जिसमें कार में मौजूद 11 लोग अर्टिगा कार के नीचे दब गए. पुलिस के मुताबिक कार से 5 घायलों को बाहर निकाला गया और अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया. घटना रविवार रात 11.30 बजे की है.

घर से निकले थे दिल्ली जाने के लिए
एचआर 55 एबी 9115 नंबर की अर्टिगा कार संभल से दिल्ली आ रही थी. कार थाना दनकौर क्षेत्र के खेरली नहर में गिर गई जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया. इस भीषण हादसे में महेश (35), किशनलाल (50), नीरेश (17), राम खिलाड़ी (75), मल्लू(12) और नेत्रपाल (40) की मौत हो गई. सभी लोग यूपी के संभल जिले के रहने वाले हैं.

मौत का कारण बना घना कोहरा
पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि सभी 11 लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने 6 को मृत घोषित कर दिया जबकि 5 लोगों का इलाज चल रहा है. चश्मदीद लोगों के मुताबिक यह हादसा कम दृश्यता के कारण हुआ क्योंकि घने कोहरे के कारण सड़क पर लगभग अंधेरा सा छाया हुआ था. घटना के बारे में पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap