टॉप टीवी एक्टर्स जिन्होंने 2019 में धूम मचाई


साल 2019 खत्म होने वाला और नया साल आने वाला हैं टीवी की दुनिया में कई एक्टर्स आये और गए पर कुछ एक्टर्स अपने लुक्स और अपनी शानदार परफॉरमेंस की वजह से उन्हें याद रखते हैं चाहे कितने भी साल बीत जाए और कुछ ऐसे ही टीवी के एक्टर्स जिन्होंने साल 2019 में अपनी बेहतरीन पेरफ़ोर्मनस की वजह से एक अलग ही छाप छ़ोड़ी है तो चलिए जानते है उन ख़ास स्टोर्स के नाम –

सबसे पहले इस लिस्ट में जो नाम शामिल हैं वो हैं शहीर शेख -कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के बाद स्टार प्लस के पॉपुलर शो यह रिश्ते हैं प्यार के अबीर का किरतार निभाकर हर दिल में अपनी ख़ास जगह बना रहे हैं और ओडिन्स को शहीर का ये अंदाज़ बहुत ही पसंद आ रहा है।

कारन सिंह ग्रोवर – मर बजाज के किरतार में 4 साल के बाद टीवी की दुनिया में वापसी करना बहुत ही बड़ी बात है और वो भी मर बजाज जैसे करैक्टर निभाना जिसे पहले कसौटी के सीजन में रोनित रॉय ने निभाकर सबको दीवाना बना दिया था पर कारन ने भी अपनी एक्टिंग से और लुक्स लोगो खूब एंटरटेन किया ।

मोहसिन खान – मोहसिन अब लगभग साढ़े तीन साल पहले से ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन, हर बार, वह अपने प्रदर्शन में एक नया बदलाव लाते हैं।

कारन पटेल – यह करण के साथ-साथ उन कई भूमिकाओं के लिए एक दिलचस्प वर्ष है, जिनमें उन्होंने प्रयोग किए हैं। करण ने अपने सबसे लोकप्रिय शो ये है मोहब्बतें को छोड़ने के लिए खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने का जोखिम उठाया, जहां उन्होंने कई लोगों को मात दी। वह बाद में रमन के रूप में लौटे और हालांकि शो अब ऑफ-एयर हो गया है, क्योंकि रमन भारतीय टीवी पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले पात्रों में से एक है।

शब्बीर अहलुवालीअ – शब्बीर अहलूवालिया इस साल कुछ नया प्रयोग करने वाले हैं। उन्होंने फिक्सर के साथ डिजिटल दुनिया में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने एक जासूस सह फिक्सर के रूप में कई तत्वों को लाया। किरदार में उन्होंने जो शेड्स लाए हैं, वे अभि, कुमकुम भाग्य से बहुत अलग हैं। शब्बीर लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, लेकिन यह उनका यह मूल रूप से व्यक्त करने का गुण है जो उन्हें खेल के शीर्ष पर बना रहता है।

अर्जुन बिजलानी – इस साल इतना प्रयोग करने के लिए बिजलानी तोड़ रही है। उन्होंने एक शो होस्ट किया था और साथ में इश्क में मरजावां कर रहे थे। दीप के रूप में, उन्होंने एक मेजबान के रूप में, हम सभी को एकांतवास दिया, वह मज़ेदार और चंचल था।

उन्होंने इस साल एक वेब शो के लिए भी शूटिंग की है जहां वह सेना के जवानों की भूमिका निभाते हैं। यह वास्तव में अर्जुन के लिए एक ब्रेकआउट वर्ष है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap