एक अजनबी शख्स ने लंदन की इस मॉडल को 2 करोड़ 33 लाख रूपये की अंगूठी देकर किया था प्रपोज


एक लड़की ने 2 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की अंगूठी रख ली, लेकिन प्रपोजल ठुकरा दिया. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक,

लंदन में रहने वाली सोशलाइट और मॉडल अमंडा क्रोनिन को एक अजनबी ने रिलेशनशिप का प्रस्ताव दिया था. दोनों पहली बार न्यूयॉर्क के होटल में मिले थे.

अंगूठी की कीमत दो करोड़ तैंतीस लाख रूपये हैं
अजनबी शख्स ने अमंडा को Van Cleef & Arpels ब्रांड की अंगूठी दी थी. अंगूठी की कीमत 2 करोड़ 33 लाख रुपये है. अमंडा इंस्टाग्राम मॉडल के रूप में चर्चित है. उन्होंने कहा कि प्रपोज करने वाला शख्स उत्तरी यूरोप का सबसे पॉवरफुल लोगों में से एक था.

अमंडा को आंखों से किया था सम्मोहित
अमंडा ने कहा- मैंने गौर किया कि एक काफी आकर्षक शख्स मुझसे आंखें मिला रहा है. उसने मुझे अपना नाम बताया और नंबर भी दिया. इसके बाद अमंडा ने अगले दिन शख्स को मैसेज भेजा. इसके तुरंत बाद उस व्यक्ति ने अमंडा को कई प्यार भरे मैसेज भेज दिए.

अमंडा को शादीशुदा शख्स ने किया था प्रपोज
अमंडा ने कहा कि उन्हें पता चल गया था कि शख्स की पत्नी भी है. इसके बाद अमंडा ने जवाब दिया कि वह संभवत: उससे नहीं मिल सकती. इसके बाद उस व्यक्ति ने कहा कि वह अपनी शादी तोड़ने के लिए तैयार है. इसके ठीक बाद शख्स ने अमंडा को प्रपोज कर दिया.

अमंडा कर रही एक शख्स को डेट
बाद में अमंडा लंदन में उस शख्स से फिर मिली जहां उसने बेशकीमती अंगूठी के साथ प्रपोज किया. उन्होंने कहा कि यह काफी अजीब हो गया था. मैं अंगूठी वापस करना चाहती थी, लेकिन उस व्यक्ति ने कहा कि अगर वह अंगूठी रख लेती है तो उसे खुशी होगी. अमंडा फिलहाल कनाडा के एक शख्स को डेट कर रही है, लेकिन उन्होंने पार्टनर के नाम का खुलासा नहीं किया है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap