आराध्या बच्चन ने आत्मविश्वास से भरी एक शानदार स्पीच देकर चौंका दिया सभी को


मुंबई में कल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का एनुअल फंक्शन हुआ जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारों के बच्चों ने भी भाग लिया. लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचा ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने.

आराध्या ने न केवल खूबसूरत डांस किया बल्कि उसने एक जोरदार स्पीच भी दी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आराध्या ने शानदार स्पीच
शाम के समय आराध्या बच्चन तैयार होकर अपनी मां ऐश्वर्या का हाथ पकड़ कर स्कूल के प्रोग्राम में शामिल होने पहुंची थी. इतने बड़े स्टेज पर और इतने ज्यादा लोगों के सामने आराध्या ने बिना हिचकिचाए बड़ी शानदार स्पीच दी. जिस समय आराध्या स्पीच दे रही थी, दादा अमिताभ बच्चन चेहरे पर हैरानी भरे भाव लिए सुन रहे थे, उनके पास ही नीता अंबानी बैठी थी और ध्यान से स्पीच सुन रही थी. दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन और उनके बगल में बैठे शाहरुख खान भी इस शानदार स्पीच का वीडियो बनाने से खुद को रोक नहीं पाए.

आराध्या को बताया एंग्री यंग वुमेन
वीडियो में आराध्या के आत्मविश्वास और बोलने के ढंग की तारीफ हो रही है. एक यूजर ने तो आराध्या को एंग्री यंग बुमेन तक करार दिया है. यूजर ने लिखा है कि एंग्री यंग मैन की विरासत को आगे बढ़ाते हुए यहां पर एंग्री यंग वुमेन है.

आराध्या की स्पीच को सराह रहे हैं यूजर
यूजर ने आराध्या को डायनमिक और आत्मविश्वास से भरपूर बताया है. आराध्या की अंग्रेजी में दी गई ये स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे काफी सराहना मिल रही है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap