YEAR ENDER 2019 : बॉलीवुड में कदम रखते ही इन सितारो की फिल्म्स रही फ्लॉप


बॉलीवुड की दुनिया में फिल्मो का हिट होना और फ्लॉप रहना लगा ही रहता और ठीक ऐसे ही बॉलीवुड में हर साल कई न्यू कमर की एंट्री होती है और कुछ ऐसे ही साल 2019 में भी हुआ।

इस साल न्यू कमर के साथ कुछ स्टार किड्स ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया तो चलिए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उसके साथ ही ये भी देखते हैं कि उनकी फिल्म हिट हुई या फ्लॉप-

सबसे पहले है बात करते हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया बतादे की ये फिल्म 10 मई को रिलीज हुई थी और फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था जबकि इसके डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा थे पर अनन्या की पहली फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई ।

आगे बात करते है तारा सुतारिया- आपको बता दे की तारा सुतारिया एक न्यू कमर हैं और उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की तो वहीं उनकी भी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ है। तारा और अनन्या, इस फिल्म की दो लीड हीरोइनें थीं पाए खास बात तो ये है की पहली फिल्म फ्लॉप होने के बावजूद दोनों के पास बहुत से ऑफर हैं ।

जहीर इकबाज- जहीर इकबाल को सलमान खान ने फिल्म ‘नोटबुक‘ से लॉन्च किया खबरों की माने तो ये एक लो बजट फिल्म थी । ये फिल्म 29 मार्च को रिलीज हुई थी और फिल्म का बजट 15 करोड़ था जबकि कमाई 3 करोड़ ही हो पाई और ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई।

आगे बढ़ते है प्रनूतन बहल- मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने भी फिल्म ‘नोटबुक‘ से बॉलीवुड में डेब्यू किया । फिल्म में प्रनूतन, जहीर की हीरोइन बनी थीं। प्रनूतन के लिए भी उनकी पहली फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ।

करन देओल– सनी देओल ने अपने बेटे को लंबे समय के बाद लॉन्च किया । करन की फिल्म का नाम है- ‘पल-पल दिल के पास’ । इस फिल्म को सनी देओल ने ही निर्देशित किया था और ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही ।

सहर बांबा- फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ में करन के विपरीत सहर बांबा को लिया गया था । सनी बेटे को किसी नई हीरोइन के साथ ही लॉन्च करना चाहते थे और ऐसे में उन्होंने सहर का चयन किया बता दे की ये फिल्म 60 करोड़ रुपये में बनी थी लेकिन 10 करोड़ की कमाई ही कर पाई ।

अभिमन्यु दसानी – ‘मैंने प्यार किया’ की हीरोइन भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु ने भी इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू किया। अभिमन्यु की फिल्म का नाम है- ‘मर्द को दर्द नहीं होता’। यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज हुई थी । फिल्म को वसन बाला ने निर्देशित किया था। ये फिल्म भी बुरी तरह फ्लॉप रही, और हमारी इस लिस्ट में आखरी नाम हैं

वरदान पुरी – अमरीश पुरी के पोते वरदान पुरी ने इस साल फिल्म ‘ये साली आशिकी’ से डेब्यू किया । ये फिल्म 22 नवंबर को रिलीज हुई थी पर हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फिल्म को चिराग रूपरेल ने निर्देशित किया है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap