आयुष शर्मा ने बताया की सलमना खान के जन्मदिन पर ही अर्पिता ने क्यों दिया बच्ची को जन्म


सलमान खान के जन्मदिन यानि 27 दिसंबर 2019 को बहन अर्पिता खान शर्मा ने एक बच्ची को जन्म दिया, इस बेबी गर्ल का नाम आयत शर्मा रखा गया ।

अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी फैमिली यानि पति आयुष शर्मा, बेटे आहिल और बेटी आयत शर्मा के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर करी है, जो सोशल मीडिया पे वायरल हो रही हैं।मंगलवार को अर्पिता को हिंदुजा हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गयी है।

उनको अपनी न्यू बोर्न बेबी गर्ल आयत पति आयुष और बेटे आहिल के साथ हॉस्पिटल के बाहर देखा गया । साथ ही हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया की अर्पिता और उन्होंने सलमान खान के जन्मदिन पर ही बच्ची को जन्म देने का फैसला क्यों लिया ।आयुष ने बताया की अर्पिता की डिलेवरी डेट दिसंबर आखरी हफ्ते या फिर जनवरी पहले हफ्ते की थी , जब उन्होंने यह खबर परिवारवालों को बताई तो सलमान एक्ससिटेड हो गये और उन्होंने कहा की मझे जन्मदिन का तोफा चाहिए, तो अर्पिता और मैंने सोचा के इससे बड़ा गिफ्ट भाई के लिए और क्या होगा, इसलिए उन्होंने ये फैसला लिया की सलमान खान के जन्मदिन पर सीज़रऑपरेशन करवाके वो यह तोफा सलमान को देंगे ।

उन्होंने कहा के सलमान भाई के जन्मदिन पर आयत का आना एक शगुन है साथ ही मै अर्पिता को काफी सारी पार्टी देने से बच गया । अर्पिता को ग्रैंड पार्टीज देने का बहुत शोक है, तो मेने सोचा अर्पिता, आहिल और आयत का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मुझे कितना काम करना पड़ेगा । गौर करने वाली बात यह है की अर्पिता ने सी-सेक्शन ऑपरेशन से बच्ची को जन्म दिया दिया और सलमान भाई के 54वें जन्मदिन को याद गार बना दिया है ।

इसके साथ ही आयुष ने आहिल का रिएक्शन भी बताया की जब आहिल ने अपनी छोटी बहन को देख तो आहिल का रिएक्शन क्या था, उन्होंने बताया की आहिल को लग रहा था की न्यू बोर्न बेबी आहिल के ही जितना बड़ा होगा वो आएगा तो आहिल उसके साथ खेलेगा पर जब आहिल ने अपनी बहन को देखा तो उसने बोला के यह तो बहुत छोटी है मै इसके साथ कैसे खेल पाउँगा। साथ ही आयुष शर्मा ने खुश होते हुए बताया की आहिल बिलकुल ओवर प्रोटेक्टिंग भाई बन गया है, उसकी परमिशन के बिना कोई आयत के पास भी नहीं जा सकता इनफैक्ट मुझे भी आयत से मिलने के लिए आहिल की परमिशन लेनी पड़ती है ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap