ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय की फिल्म खाली पीली का फर्स्ट लुक हुआ लॉन्च


खाली पिली का first look आ चूका है, अनन्या पांडेय को घूरते हुआ टैक्सी ड्राइवर ईशान खट्टर इस लुक में नज़र आ रहे हैं।

2020 बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मे ऐसी आने वाली हैं जिनके आने से पहले ही लोगो में तेहेलका मचा चूका हैं चाहे वो अक्षय कुमार की Laxmi Bomb हो या अनन्या ईशान की खाली पिली, ये ऐसी फिल्म हैं जिन्होंने अपने first look से ही लोगो के बिच में फिल्म के ट्रेलर और फिल्म के लिए क्यूरोसिटी पैदा करदी है ।

खाई पिली का फर्स्ट लुक देखर ये बात तो साफ़ है फिल्म आने वाले समय में ज़रूर ज़बरजस्त धमाल करेगी । खाली पिली का फर्स्ट लुक ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पे शेयर करके अपने फैंस को न्यू ईयर का तोफा दिया है, इससे पहले अनन्य पांडेय इस फिल्म को लेके बात कर चुकी है उन्होंने कहा था की वो एक Intense Romantic Film हमेशा से करना चाहती थी और इस फिल्म के ज़रिये उनकी ये इच्छा भी पूरी होगयी साथ ही उन्होंने बताया की इस फिल्म को बनाने में बहुत मज़ा आया, यह फिल्म मक़बूल खान के Direction में बानी है ।

फिल्म को 12 जून 2020 को बड़े परदे पे उतरा जाएगा । बात करें ईशान और अनन्या की तो इन दोनों ने ही कम वक्त में अपनी अलग पहचान बना ली है. ईशान ने जान्हवी कपूर के साथ फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में जबरदस्त धमाका किया था. वहीं अनन्या पांडे ने ‘student of the year 2′ से फिल्मों में डेब्यू किया था. वहीं अब देखना होगा कि ‘खाली पीली’ में साथ ये दोनों audience को impress कर पाते हैं या नहीं.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap