Bigg boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ की शादी पर बोले पिता ,कही चौंकाने वाली बात


शहनाज़ कारण चाहती हैं सिद्धार्थ से शादी अब सना के पिता ने भी कह दी इतनी बात चलिए बताते हैं –

कंट्रोवर्सिअल रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में रोजाना नए बदलाव हो रहे हैं पर एक रिश्ता जो बहुत ही प्यारा हैं वो हैं सिडनाज़ यानी की सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोस्त के साथ घर के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की लिस्ट में भी शामिल हैं. सिद्धार्थ और शहनाज गिल का घर में लव अफेयर भी सामने आया है.

दोनों एक दूसरे का काफी ध्यान रखते हैं. घर में यहां तक कहा जाता है कि अगर सिद्धार्थ नाराज हो जाते हैं उन्हें सिर्फ शहनाज गिल ही मना सकती हैं. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर भी लोगों को काफी पसंद आ रही है पर हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से दोनों की दोस्ती पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है बता दे की सिद्धार्थ शुक्ला अपनी पर्सनल लाइफ ज्यादा शेयर नहीं करते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही दिखाई दिखाई दे रहा है-

शहनाज के पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि ‘इस रिश्ते के बारे में ये दोनों ही जानें. दोस्ती अच्छी है उनकी, दोनों एक-दूसरे को कहीं न कहीं समझ रहे हैं. अगर इन दोनों का कोई लव एंगल शुरू होता है तो ये उनका डिसीजन है, मुझे कोई ऐतराज नहीं है. अगर वो बाहर आकर शादी भी करना चाहें तो भी मुझे कोई ऐतराज नहीं है क्योंकि सिद्धार्थ एक सुलझा हुआ आदमी है, बहुत अच्छा इंसान है, स्टैंड लेता है हर बात पर. मुझे भी वो बहुत पसंद है।

तो अब शहनाज-सिद्धार्थ के इस रिश्ते को पापा की मंजूरी भी मिल गई है देखना होगा की बाहर क्या होता हैं

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap