तो आखिर कितना लुक्की था अक्षय कुमार के लिए बीता साल, देखें पूरी खबर


Back To Back Blockbusters के साथ actor akshay kumar एक बार फिर box office के हीरो बन्न गए है।

2019 अक्षय कुमार के लिए काफी lucky साबित हुआ क्योकि पिछले साल अक्षय की केसरी, मिशन मंगल, Housefull 4 और साल के आखिर में Good Newzz आयी ।

ये फिल्मे देश में कमाई के मामले में बाकी Bollywood actors से काफी आगे निकल गए। अक्षय की फिल्मों ने इस साल box office पर कुल 665.89 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।अक्षय के साल 2019 की शुरुआत हुई फिल्म केसरी के साथ जो 21 मार्च को रिलीज़ हुई केसरी ने लगभग 150 करोड़ की कमाई की थी।

केसरी के बाद अक्षय कुमार की फिल्म Mission Mangal बड़े परदे पर आयी 100 करोड़ क्लब में मिशन मंगल ने भी आसानी से entry मार ली थी और फिल्म ने कुल 190 करोड़ की कमाई की थी। इन दोनों फिल्मो के बाद आयी अक्षय कुमार popular housefull franchise की चौथी फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आए। यह कॉमिडी फिल्म 205 करोड़ के कारोबार के साथ साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।

घरेलू मार्केट में अक्षय की फिल्म ‘good newzz काफी अच्छा कारोबार कर रही है और सिर्फ 6 दिनों में ही 115 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। दशक के आखिरी साल भी अक्षय के लिए धमाकेदार रहा है। पिछला साल काफी अच्छा बीतने के बाद अक्षय अगले साल यानी 2020 में भी अपने fans के लिए कई फिल्में लेकर आ रहे हैं। इस साल अक्षय की सूर्यवंशी, ‘पृथ्वीराज’ ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आपको अक्षय की किस फिल्म का इंतज़ार है हमे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताए।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap