महेश भट्ट, और स्वरा भास्कर के साथ CAA के विरोध पर बोले सुशांत सिंह राजपूत


Citizenship Amendment Act शॉर्ट में CAA को लेकर देश भर में प्रदर्शन हो रहे क्यों क्योकि इस बिल को असंवैधानिक बताया जा रहा है ।

फिल्म इंडस्ट्री से भी इस बारे में बात करने की गुज़ारिश की जा रही है क्योकि लोग industry को बहुत follow करते है bollywood ने अपना यह balance बनाया हुआ है कुछ celebs खुलकर इसका विरोध कर रहे है जबकि बड़ी fan following enjoy करने वाले actors इनसे कटे हुए है अभी हालही में अभिनेत्री सदफ जफर अपने facebook पर लाइव कर रही थीं,

इसी के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। महेश भट्ट, स्वरा भास्कर और सुशांत सिंह जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने अभिनेत्री- कार्यकर्ता सदफ जफर को जेल से रिहा करने की मांग कर रहे है । जफर कांग्रेस की प्रवक्ता भी हैं. उन्हें 19 दिसंबर को उस समय गिरफ्तार किया गया था जब वह प्रदर्शन स्थल से facebook live कर रही थीं. तब (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन हिंसक हो गया थ।

महेश भट्ट ने कहा कि आज़ादी के बिना ‘‘स्वतंत्र संस्थान छलावा हैं.’’ Filmmaker ने twitter पर कहा, ‘‘अगर डर के जरिये दिमाग को बेड़ियों में जकड़ दिया जाए तो आप किस तरह की सरकार में रहते हैं, सुशांत सिंह ने जफर की गिरफ्तारी पर एक खबर की वीडियो को साझा किया है. अभिनेता ने कहा, ‘‘फेसबुक लाइक के दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस से सवाल करने के लिए गिरफ्तार किया गया, पीटा गया और प्रताड़ित किया गया.

सदफ को रिहा किया जाए.’’ इन हस्तियों ने अपने ट्वीट के साथ ‘हैशटैग फ्री सदफ’ का इस्तेमाल किया है, जो की ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है ।फिल्मकार मीरा नायर, हंसल मेहता और ‘गली बॉय’ स्टार विजय वर्मा ने भी जफर को जेल में रखने के खिलाफ बोला है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap