अफेयर की खबरों के बीच सिद्धार्थ और कियारा का सच


सिद्धार्त मल्होत्रा और किआरा आडवाणी के रिलेशनशिप की खबरे बहुत दिनों से सुनने में आ रही है। पर इस बारे में इन दोनों ने खुलकर कोई भी बात मीडिया से नही की है । अब नए साल के साथ लगता है के उनके साथ की खबरों पर ही मौहर लग जाएगी, हालही में फ्राइडे को दोनों को एक साथ मुंबई वापस आते हुए मुमाई एयरपोर्ट पे स्पॉट किया गया।

एयरपोर्ट पर मीडिया और पेपरटज़ी को देखर किआरा काफी नर्वस हो गयी थीं। दोनों ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडलर्स पर अफ्रीका हॉलीडेज की फ़ोटोज़ शेयर की है, हलाकि दोनों ने कोई भी फोटो साथ की पोस्ट नहीं की है, पर दोनों की फ़ोटोज़ में काफी सारी चीज़े कॉमन है ।

दोनों ने अपने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट्स पर सफारी विजिट की स्टोरीज शेयर की है, यह तस्वीरें साफ़ साफ़ दिखा रही है की दोनों साथ ही थे, इन्ही में से एक स्टोरी है जिसमे दोनो एयरक्राफ्ट की सवारी कर रहे है ।

रिपोर्टर्स के मुताबिक दोनों का रिलेशनशिप की बात तब स्टार्ट हुई जब दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया । कियारा कई पार्टीज़ और अवार्ड फंक्शन्स में सिद्धार्थ के साथ एक ही गाडी में नज़र आती है । हलाकि दोनों मीडिया के सामने सिंगल होने का दवा कर चुके है, और रिलेशनशिप पे इनका कोई भी ऑफिसियल अन्नोउंसमेंएट नहीं है ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap