जागेश्वर में पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए आयोजित किया गया महोत्सव


जिले में सांस्कृतिक और पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए सराहनीय कार्य करने पर होटल एसोसिएशन अल्मोड़ा ने जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया को स्मृति चिन्ह और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया. शिखर के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में होटल एसोशिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि जिलाधिकारी ने 2019 में अल्मोड़ा के साथ ही रानीखेत, मरचूला और जागेश्वर में महोत्सव आयोजित करके पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए काम किया जिससे जिले को एक नई पहचान मिली है.

जिलाधिकारी ने आयोजित करवाए कई कार्यक्रम
जिलाधिकारी ने उदय शंकर नाट्य अकादमी में भी कई कार्यक्रम आयोजित करवाकर इसे पहचान दिलाने का काम भी किया. होटल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष राजेश बिष्ट ने जिलाधिकारी भदौरिया द्वारा पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कराए गए कार्यों का विस्तार से उल्लेख किया. जिलाधिकारी भदौरिया ने कहा कि आगे भी जिले को पर्यटन के क्षेत्र में विकसित करने का प्रयास किया जाएगा. जिलाधिकारी ने कहा कि उनके पास अधिकारियों की अच्छी टीम मौजूद है जिससे महोत्सव आदि संपन्न हो सके.

संचालन कर्ता हरीश जोशी
संचालन महासचिव हरीश जोशी ने किया. उनके अलावा उपाध्यक्ष मोहन सिंह रायल, अरुण वर्मा, जयमित्र बिष्ट, विपिन जोशी, रेखा आदि ने विचार रखे. कार्यक्रम में जिला पर्यटन अधिकारी राहुल चौबे, आबकारी अधिकारी दुर्गेश्वर त्रिपाठी,डीईओ एचबी चन्द, अधिशासी अभियंता बीसी पंत, विनोद राठौर, विद्या कर्नाटक के अलावा होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष पूरन सिंह अधिकारी, उप सचिव नमन गुरुरानी, बद्री विशाल अग्रवाल, पान सिंह खम्पा, जगमोहन अग्रवाल, कुंदन मेहरा, शेखर जोशी और अनेक लोग उपस्थित थे।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap