तारा सुतारिया का एक फिल्मी कनेक्शन निकल आया


तारा सुतारिया भले बॉलिवुड में नई हों, लेकिन दर्शकों के दिलों पर राज करने के मामले में किसी सुपरस्टार्स से कम नहीं हैं। तारा ने ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से पिछले साल बॉलिवुड में एंट्री ली, जिसमें उनके साथ नजर आए थे टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे। हम सबको पता है कि तारा का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं, लेकिन सच यह है कि एक कनेक्शन है जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है।


फिल्मों में आने से पहले तारा टेलिविजन के दुनिया में व्यस्त थीं। तारा फिल्मों से पहले बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डिज़नी चैनल के शो ‘Big Bada Boom’ के अलावा ‘द सूट लाइफ ऑफ करण ऐंड कबीर’ (2012) और ‘ओए जस्सी (2013) जैसे शोज़ में नजर आ चुकी हैं। उन्हें इस बात पर गर्व है कि बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के उन्होंने यहां तक का सफर खुद तय किया है।

हालांकि, उन्होंने बताया है कि इंडस्ट्री में उनका केवल एक फिल्मी कनेक्शन है और वह हैं जॉन अब्राहम। तारा ने बताया, ‘जॉन की फैमिली से हमारी अच्छी दोस्ती है। दरअसल उनके भाई और पत्नी मेरे पिता से काफी करीब हैं। वे हमारे लिए एक्सटेंडेड फैमिली की तरह हैं।’ अपने बचपन की यादों को ताजा करते हुए तारा ने बताया, ‘मुझे याद है, जब मैं छोटी थी और जॉन के घर जाया करती थी।

आज जब हम मिलते हैं तो उन्हें हैरानी होती है कि हमारी बातें फिल्मों से जुड़ी होती हैं, क्योंकि हमने कभी सोचा ही नहीं था कि हमारी इंडस्ट्री सेम होगी।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आ चुकी हैं। जॉन अब्राहम की आनेवाली फिल्मों में ‘मुंबई सागा’ और ‘हेरा फेरी 3’ शामिल हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap