दूसरी शादी टूटने के बाद श्वेता तिवारी को ‘फिर हुआ प्यार’


2 बार शादी टूटने के बाद फेमस टीवी एक्ट्रेस एक्‍ट्रेस श्‍वेता को हुआ प्यार खुद किया बड़ा खुलासा -स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर फेमस हुईं है एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भाई एक टाइम था जब लोग घर का खाना बनाना भूल जाते थे लेकिन श्वेता तिवारी का शो देखना नहीं भूलते थे।

एक्ट्रेस की ज़िन्दगी में सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन शादी के बाद इनकी ज़िन्दगी में हलचल मच गयी
बता दे, एक्ट्रेस ने 2 शादी की थी लेकिन दोनों शादी एक्ट्रेस के लिए ग्रहण साबित हुयी। पहली शादी एक्ट्रेस ने 1998 में राजा चौधरी से की थी। जो कुछ साल चलने के बाद 2007 में उनका उनसे तलाक हो गया और इसके बाद उन्‍होंने अभिनव कोहली से 13 July 2013 में शादी की और ये शादी भी नहीं चल पाई और कुछ ही सालो में एक्ट्रेस का वापस तलाक हो गया।


बता दे, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्‍वेता तिवारी ने इस बात का खुलासा किया है कि वह इन दिनों किसके प्‍यार में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्‍वेता तिवारी से पूछा गया कि वह इन दिनों किसके प्‍यार में हैं? इस पर श्‍वेता ने बताया ‘मैं पहले से ही अपने बच्‍चों (पलक और रेयांश) के साथ प्‍यार में हूं। और अब मेरे पास किसी और इंसान के लिए न तो प्यार है न ही वक्‍त। एक्ट्रेस ने ये भी कहा :’मैं अपने बच्‍चों के साथ इस कदर प्‍यार में हूं कि मुझे उनके सिवाय किसी और की जरूरत ही नहीं है।श्वेता तिवारी के प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो जल्द ही एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ और ‘मेरे डैड की दुल्‍हन’ में नजर आ रही हैं जिनमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap