‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में परिणीति चोपड़ा की जगह नज़र आएँगी नोरा


आइटम नंबर्स में नोरा फतेही के जबरदस्त डांस के बाद उन्हें जल्द ही स्ट्रीट डांसर 3डी में एक्ट‍िंग करते देखा जाएगा, खबर यह भी है कि वे अजय देवगन के साथ भी काम करने वाली हैं। अब वो धीरे धीरे बॉलीवूड में आप पैर जमा रही है ।

इस बीच यह भी खबर है कि नोरा ने एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को अजय देवगन स्टारर भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से रिप्लेस कर दिया है। खबरों की माने तो अभिषेक दुधैनिया के डायरेक्शन में बनने वाली अगली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में परिणीति चोपड़ा को हटा कर नूरा फ़तेहि को ले लिया है ।

फिल्म के नजदीकी सूत्रों ने भी कहा कि नोरा ऑन-बोर्ड आ चुकी हैं और वर्कशॉप्स भी अटेंड कर रही हैं वे स्पाई के किरदार के लिए बॉडी लैंग्वेज पर भी काम कर रही हैं, वे 12 जनवरी के बाद से शूटिंग शुरू कर देंगी. यह शूटिंग शेड्यूल 15 दिन का है।बात करें नोरा फतेही की उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है.

पिछले दिनों जॉन अब्राहम की बाटला हाउस में नोरा का आइटम नंबर ओ साकी-साकी बहुत हिट हुआ था. वहीं परिणीति चोपड़ा फिलहाल साइना नेहवाल बायोपिक में बिजी हैं, इसके अलावा उनकी एक और फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन भी जल्द ही आएगी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap