रणवीर सिंह पर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने साधा निशाना, पुरानी तस्वीर ने खोला राज


कंगना रनौत इंडस्ट्री का ऐसा नाम है जिसे किसी भी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है । कंगना को उनके मीडिया के सामने बेबाक तरीके से अपनी राय रखने के लिए जाना जाता है, तो वही उनकी बहन रंगोली चंदेल भी कुछ काम नहीं है।

हम आपको बता दें की रंगोली चंदेल कंगना की मैनेजर होने के साथ साह उनकी बहन भी है, रंगोली अपनी बहन का साथ देने में पीछे नहीं हटती, इसके साथ-साथ रंगोली दूसरे स्टार्स को भी लताड़ने में कोई कसार नहीं छोड़ती।

रंगोली चंदेल ने इस बार नेपोटिस्म के नाम पर रणवीर सिंह पर निशाना साधा है। रंगोली ने रणवीर सिंह की अमीरी के बारे में बात करते हुए लगातार कई ट्वीट किए हैं।

रणवीर ने अक्सर अपने बचपन में साधारण जीवन जीने की बात को बताया है ऐसे में एक ट्विटर यूजर ने रणवीर की सोनम कपूर और रणबीर कपूर संग एक बर्थडे पार्टी की फोटो शेयर की।

इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि रणवीर सिंह झूठे हैं और वे बचपन से रणबीर और सोनम के परिवार को जानते हैं. इस फोटो के जवाब में कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी शुरू हो गईं. रंगोली ने ट्वीट किया, ‘जिन लोगों के मां-बाप अमीर होते हैं, जिसके पास मौके और जान पहचान होती है, वो बाहर से आए हुए नहीं होते. जो लोग गांव से आते हैं, ढंग से अंग्रेजी नहीं बोल सकते और छोटे स्कूलों में पढ़ें हैं, जिनके पास फैंसी कपड़ें खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं और जिनके साथ बुरा व्यवहार होता है (वो बाहर के होते हैं.).

‘ रंगोली यह शांत नहीं हुई इसके आड़ उनोने एक और ट्वीट किआ उसमे उन्होंने लिखे की ‘क्योंकि ये तीन लोग जो बड़े टैलेंटेड हैं उन्हें अटेंशन और हमारी दयालुता की जरूरत है. चलो हम वंचितों को शक्ति दें.’ ।बता दें कि रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, ‘हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं हुआ करते थे तो मेरे मां-बाप पैसे बचाते थे ताकि हम गर्मियों में विदेश में छुट्टी पर जा सकें। रंगोली चंदेल की बात करें तो वे नेपोटिस्म के नाम पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन संग अन्य को ट्विटर पर लताड़ चुकी है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap