सीनियर बच्चन ने ट्वीट करने वालों को दिया एक नया नाम ; अमिताभ बच्चन स्टोरी


सदी के महानायक अमिताभ बच्चा को हालही में हिंदी सनी के सबसे बड़े इनाम यानी दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है । अपनी acting और अपने अभिनय से दुनिया भर में नाम कमाने वाले दिग्गज एक्टर्स में से एक है अमिताभ बच्चन

यह तो सब जानते है की अमिताभ जी सबसे ज़्यादा सोशल मीडिया में एक्टिव रहे वाले स्टार्स में से एक है। चाहे वो इंस्टाग्राम हो या ट्वीटर अमिताभ जी सब जगह पूरी तरह से एक्टिव रहते है ।

अमिताभ सबसे ज़्यादा ट्वीट्स करने वाले एक्टरस में से एक है । कभी शूटिंग तो कविताओं के माध्यम से वो लोगों से जुड़े रहते हैं. इन दिनों वो मस्ती-मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं. उनका एक ट्वीट तो इसी तरफ इशारा कर रहा है, सेल्फी का मजेदार हिंदी अनुवाद देने के बाद उन्होंने ट्वीट करने वाले लोगों को नया नाम दिया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, ‘जो लेख लिखे वो लेखक, जो ट्वीट लिखे वो ट्वीखक….हास्य से भिगोया हुआ.’ उनके इस ट्वीट को पढ़ने के बाद लोगों को हंस-हंसकर बुरा हाल है. उनके इस मिजाज से अब तो उनके फैंस और बाकी लोग भी वाकिफ हो चुके हैं। इस साल अमिताभ बच्‍चन की कई फिल्में आने वाली हैं, उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो, चेहरे, झुंड इस साल पाइपलाइन में है. गुलाबो सिताबो के सेट से उनकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्‍चन के साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आने वाले हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap