Sumona Chakravarti काम ना मिलने से हुई परेशान,खुद किया खुलासा…


एक्टिंग और कॉमेडी में अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती हुयी काम न मिलने से परेशान सुमोना चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो’ से हर घर में पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती अब अपने काम को लेकर खुश नहीं हैं, उन्हें लगता हैं लोग उन्हें भूल चुके हैं आखिर क्यों सुमोना ने ऐसा बोलै हैं हाल ही में सुमोना ने खुद ही खुलासा किया और अपनी परेशानी के पीछे की वजह बताई हैं क्या हैं

पूरी बात चलिए जानते है -बता दे की सुमोना को सलमान खान की फिल्म ‘किक (2014)’ में देखा गया था पर अब वह लंबे समय से कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनी हुई हैं और सुमानो चक्रवर्ती से इस बारे में जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि ‘मैं बहुत कम सोशल हूं और ज्यादा पार्टी भी नहीं अटेंड करती हूं। मैं ज्यादातर काम के बाद घर आना पसंद करती हूं। बहुत कम बार ऐसा होता है जब मैं शूट से सीधा दोस्तों से मिलने चली जाती हूं। कई लोग शायद मुझे और मेरे काम को भूल गए होंगे। लेकिन मैं मौजूद हूं। मुझे लगता है कि कई बार आपके लिए इंडस्ट्री में अपनी उपस्थिति महसूस कराना अनीवार्य हो जाता है, तभी आप एक एक्टर के रूप में इंडस्ट्री में सर्वाइव भी कर पाते हैं।अपनी पसंद का काम न मिलने पर 31 साल की सुमोना आगे कहती हैं कि कई बार लोग उन्हें गलत समझ बैठते हैं। जो कि उनके लिए एक चिंताजनक विषय है’।

सुमोना कहती हैं कि मुझे लगता है लोग मुझे अभिमानी समझते हैं। लेकिन, ये सच नहीं है। मैं ये बात सभी से कहना चाहती हूं कि एक एक्टर होने के नाते मैं वो चाहती हूं जिसके मैं लायक हूं। मैं हमेशा से ही अच्छे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हूं। मैं मानती हूं कि मेरे पीआर स्किल उस ओहदे के नहीं रहे जो होने चाहिए, लेकिन अब मैं हर चीज में मेहनत कर रही हूं। बारीकी से सभी कुछ देख रही हूं। लोगों को अप्रोच कर रही हूं, उनसे मिल रही हूं, फोन पर बात कर रही हूं और मैसेज तक कर रही हूं जिससे मुझे इंडस्ट्री में काम मिल सके। मतलब मैं वाकई में काम मांग रही हूं।

हालांकि, काम मांगने में सुमोना कोई शर्म जैसी चीज नहीं समझती हैं। पहले सुमोना समझती थीं कि आपको केवल अपना काम प्रूव करना होता है बाकी की चीजें आपके पास खुद-ब-खुद आ जाती हैं। लेकिन, ऐसा नहीं होता। केवल काम में मेहनत करना ही सब कुछ नहीं है आगे सुमोना कहती हैं कि आज के जमाने में हीरो-हिरोइन जैसा कुछ नहीं रह गया है। कास्ट और कहानी ये दो चीजें मायने रखती हैं। अगर मुझे कोई लीड रोल मिलता है तो मैं उसे खुशी से करना पसंद करूंगी।

वहीं, अगर कोई छोटा रोल भी मिलता है तो भी मैं उसे करने से पीछे नहीं हटूंगी खबरों की माने तो सुमोना इस समय रोमांटिक और डार्क स्टोरी करना चाहती हैं। एक साइको का किरदार, पुलिस ऑफिसर जैसे कुछ दिलचस्प किरदारों को निभाना चाहती हैं देखना होगा की सुमोना की इक्छा कब पूरी होती हैं।

Type a message

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap