मोदी सरकार ने स्पेशल डिनर पर बुलाया बॉलीवुड के इन सितारों को, CAA पर सपोर्ट जुटाने की कोशिश


एक खबर के मुताबिक बॉलीवुड के टॉप सितारों को मुंबई में यूनियन मिनिस्टर ऑफ रेलवे कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पीयूष गोयल के साथ मुलाकात का न्यौता दिया गया है, माना जा रहा है कि ये मीटिंग नागरिकता संशोधन कानून यानी CAA पर डिस्कशन के लिए बुलाई गई है।

CAA और NRC के खिलाफ देश भर में हो रहे प्रदर्शनों के बीच केंद्र सरकार बॉलीवुड के टॉप सितारों का समर्थन हासिल करने की कोशिश में लगि हुई है, और उसी के लिए एक मीटिंग का आयोजन भी किया गया है, मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में यूनियन मिनिस्टर ऑफ रेलवे कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पीयूष गोयल के साथ बॉलीवुड की हस्तियों ने मुलाकात की।

इस मीटिंग की लिस्ट में करण जौहर, फरहान अख्तर, कबीर खान, रितेश देशमुख, विकी कौशल और आयुष्मान खुराना जैसे इंडस्ट्री के नामी कलाकारों के नामों को शामिल किया गया था। साथ ही इस मीटिंग में कुणाल कोहली, अभिषेक कपूर, सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी, म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, फिल्म प्रोड्यूसर विपुल शाह, कैलाश खेर और शान जैसे सिंगर्स और एक्टर्स रणवीर शौरी, शैलेश लोधा और राहुल रवैल जैसे सितारे भी आए ।

इसके अलावा इस इवेंट में टीसीरीज के एमडी भूषण कुमार भी नजर आए। हम आपको बता दे की अभी किसी भी मेनस्ट्रीम सितारे ने इस कानून का खुलकर समर्थन नहीं किया है। अब देखना ये होगा के इस मीटिंग इ बाद कोण कोण खुलकर CAA को सपोर्ट करता है ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap