JNU हिंसा से बॉलीवुड परेशान आलिया – सब ठीक नहीं ,उड़ी अनिल कपूर की नींद


अनिल कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक और अनुराग कश्यप से लेकर विशाल भारद्वाज तक सभी ने आगे आकर जामिया और JNU के विवाद के बारे में अपनी राय रखी है और इसका विरोध किया है।

पहले जामिया और अब जेएनयू, देश की दूसरी यूनिवर्सिटी में हुए बवाल के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने खुलकर इस पर अपनी राय रखी है। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने आज तक के साथ बातचीत में कहा, “दंगे कराने वाले बाहर से बुलाए जाते हैं. मैंने कभी दो लोगों को खामखां लड़ते नहीं देखा. ये झूठ की सरकार है. ऊपर से नीचे तक झूठ है।

विशाल भारद्वाज ने विरोध में दो कविता लिखी जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। इनके साथ ही आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे लिखा “हर कोई बस डिस्टर्ब कर रहा है. हो क्या रहा है.” दूसरी इंस्टा स्टोरी में उन्होंने लिखा, “जब स्टूडेंट, टीचर्स और शांतिपूर्ण नागरिक भी यूं ही चलते फिरते निशाना बनने लग जाएं तो मुझे लगता है कि ये दिखावा करना बंद देना चाहिए कि सब कुछ ठीक है. ।

बात करें एक्टर अनिल कपूर की तो उन्होंने फिल्म मलंग के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि इसकी निंदा होनी चाहिए. जो मैंने देखा वो बहुत दुखद और हैरान कर देने वाला है। बता दें सोमवार की रात बॉलीवुड सि‍तारों तापसी पन्नू, ऋचा, अनुराग कश्यप, अली फजल ने मुंबई गेटवे ऑफ इंड‍िया पर शांत‍ि पूर्ण प्रदर्शन करते हुए JNU हिंसा पर विरोध दर्ज किया. साथ ही जल्द आरोपियों पर जांच की मांग की।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap