सीएए कानून को लेकर कांग्रेसी सीएम और बीजेपी कार्यकर्त्ता आमने-सामने


नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अभी भी देशभर में कहीं विरोध जारी है तो कहीं पर इस कानून को लेकर समर्थन भी कर रहे हैं.

जी हां, इस कानून को लेकर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार शाम हजारों लोग सड़क पर उतरे और नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया. आपको बता दें कि इन लोगों ने करीब 1 किलोमीटर पैदल चलकर नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया, साथ ही लोगों ने मध्य प्रदेश में भी इस कानून को लागू करने की मांग की.

इस समर्थन में शामिल थे बीजेपी कार्यकर्त्ता
भोपाल में रविवार दोपहर ये समर्थन मार्च जागरूक नागरिक मंच की ओर से बुलाया गया था. इस पैदल मार्च में हर वर्ग के लोग शामिल हुए और नागरिकता संशोधन कानून पर अपना समर्थन जताया. इस पैदल मार्च में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर, बीजेपी विधायक कृष्णा गौर/रामेश्वर शर्मा और विश्वास सारंग समेत बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी शामिल थे.

सीएम कमलनाथ ने सीएए लागू करने से किया मना
भोपाल के भारत माता चौराहा से शुरू होकर रौशनपुरा तक ये मार्च निकाला गया. मार्च में लोग हाथों में तिरंगा लेकर 1 किलोमीटर तक चले, जिसके बाद रौशनपुरा चौराहे पर पहुंच कर मार्च खत्म हुआ. बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पहले ही साफ कर चुके हैं कि मध्य प्रदेश में CAA को लागू नहीं किया जाएगा,

इसलिए बीजेपी भी अलग-अलग तरह से नागरिकता संशोधन कानून पर जन जागरण अभियान चला रही है. खुद बीजेपी के कई नेता घर-घर जाकर लोगों को CAA के प्रति जागरूक कर रहे हैं.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap