फिल्म “तख़्त” पर हुए डायरेक्टर करण जौहर सख्त


2019 करण जौहर के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा। उन्हें खुशियाँ तो कम ही मिली उससे ज़्यादा तो गम ही मिल गया । 2019 के झटकों के बाद करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म तख़्त के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। क्या है वो फैसला बताते है आपको अपनी ख़ास रिपोर्ट में… खबरे आ रही है की करण ने फिल्म के बजट में कटौती करदी है यानी की करण ने फील “तख़्त” का बजट पहले और और भी कम कर दिया है ।

2019 में धरमा प्रोडक्शंस की तीन फिल्मे रिलीज़ हुई पर तीनो में से दो फिल्मे बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी । सबसे पहले आयी Student of the year 2 जिसने सिर्फ 70 करोड़ की कमाई की, फिर आयी करण जौहर की मेगा बजट फिल्म कलंक वो भी सिर्फ 80 करोड़ के आस पास ही कमा के बुरी तरह रह गयी, फिर साल के आखरी में आयी धरमा प्रोडक्शंस की अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ जिसमे बॉक्स-ऑफिस पे अच्छा धमाल मचाया । वहीं वेब प्लेटफॉर्म से भी करण जौहर को निराशा ही हाथ लगी।

काफ़ी अर्से से अटकी हुई फ़िल्म ड्राइव नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गयी, मगर इसकी काफ़ी आलोचना की गयी। खबरों के हिसाब से धर्मा प्रोडक्शंस तख़्त के बजट में कटौती करने पर विचार कर रहा है। फिल्म तख़्त करण जौहर कबसे बनाने के बारे में सोच रहे थे । पहली बार वो इतिहास आधारित फ़िल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। फ़िल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे बड़े कलाकार अहम किरदारों में दिखेंगे। अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र भी इस कटौती की एक वजह है। अब देखना ये होगा की करण जौहर की फिल्म तख़्त जब बड़े परदे पर उतरती है तो कितनी कमाई कर पाती है और लोगो को पसंद आती है ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap