रोहित शेट्टी ने खोला अक्षय कुमार का बड़ा राज़


अक्षय का डेली रूटीन हो या अक्षय कुमार की फिटनेस इन चीज़ो को लेके अक्सर कुछ न कुछ बाते समने आती ही रहती है ।लेकिन ये पहला मौका है, जब किसी डायरेक्टर ने कैमरे के सामने नजर आने वाली अक्षय कुमार की कमजोरी का खुलासा किया है, जी हां, निर्देशक रोहित शेट्टी की मानें तो 1 साल में 4 फिल्‍में करने वाले अक्षय कुमार की एक बहुत बड़ी कमजोरी है, जो वह कैमरे के सामने दोहराते रहते हैं,

अक्षय कुमार डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ पहली बार फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्‍टर नेहा’ (No Filter Neha) में बातें करते सुनाई देंगे।

इस शो में नेहा ने रोहित से सवाल पूछा की कौन सा स्‍टार है जो अक्‍सर अपनी लाइनें भूल जाता है तो इसके जवाब में रोहित शेट्टी ने कहा अक्षय कुमार ‘अक्षय को अपने किरदार का नाम त‍क भूल जाता है, जब हम हैदराबाद में अपनी फिल्‍म का आखिरी शेड्यूल कर रहे थे, तो उसने कहा, ‘नाम क्‍या है मेरा?’ वैसे ये बात मानी भी जा सकती है कि अक्षय जरूर अपने किरदार के नाम भूल जाते होंगे क्‍योंकि जिस कदर वह एक साल में बैक-टू-बैक फिल्‍में करते हैं, उस हिसाब से ये होना कोई शॉकिंग बात नहीं है ।

बता दें कि पिछले साल भी अक्षय कुमार 4 फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं, साल में भी अक्षय ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’, ‘बच्‍चन पांडे’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी फिल्मो में नज़र आएँगे । साथ ही रोहित ने फिल्म से जुडी और भी बाते की इनकी बातो से तो यही लगता है की फिल्म बड़ी ही धमाके दार होने वाली है खैर आपको सूर्यवंशी का कितना इंतज़ार है हमे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताइयेगा ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap