BIG NEWS ! Dheeraj Dhoopar Reveals Shraddha Arya & I are not only co-stars but we are-


धीरज धूपपर ने अपने और श्रद्धा आर्य के रिश्ते पर अब तक सबसे बड़ा खुलासा किया हैं कुंडली भाग्य की जोड़ी कारन और प्रीता में तो अपने बहुत रोमांस और अपनी नोक चौक तो खूब देखि है लेकिन असल में क्या है इनका बांड चलिए बताते हैं हमारी इस रिपोर्ट में –


टीवी के पॉपुलर और हैंडसम एक्टर धीरज धूपर अपनी जबरदस्त एक्टिंग और अपने लुक्स को लेकर सबको अपना देवना बनाते हुए नज़र आ रहे है और कुछ ही समय में, प्रीता और करण, टैली दुनिया के सबसे पसंदीदा जोड़ी बन गए हैं और हाल ही में धीरज ने इंटरव्यू दिया हैं जिसमे धीरज ने अपने शो कुंडली भाग्य और अपनी सीओ स्टार श्रद्धा को लेकर कई बातें की हैं कि –


सबसे पहला –
टीवी पर अपनी वापसी के संदर्भ में कुंडली भाग्य आपके लिए बहुत बड़ा शो रहा है। आपको जर्नी के उतार-चढ़ाव के बारे में हमें बताएं।
सच कहूं, तो मुझे नहीं लगता कि यह किसी भी तरह से वापसी है, क्योंकि मुझे ससुराल सिमर का छोड़ने के 3 महीने बाद यह शो मिला था, जो फिर से बहुत सफल शो था। इस शो ने मुझे एक नया रूप दिया है और मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया है। जहां तक मेरी यात्रा का सवाल है, यह बहुत अच्छा रहा है, जिसमें कोई बड़ा उतार-चढ़ाव नहीं है। मैं लगातार काम कर रहा हूं और इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुका हूं।


फिलहाल भूमिका से आप कितने संतुष्ट हैं?
मैं करण लूथरा के रूप में अपनी भूमिका से पूरी तरह से संतुष्ट हूं। यह भूमिका मेरे लिए एक सपने के सच होने की तरह है, और इसके अलावा, करण वास्तव में वैसा है जैसा मैं वास्तविक जीवन में हूं, इसलिए संतुष्टि की गारंटी है।


अपने शो की प्रमुख महिला श्रद्धा आर्या के साथ अपने तालमेल के बारे में बताएं?
श्रद्धा और मैं न केवल सह-कलाकार हैं, बल्कि बेहद करीबी दोस्त भी हैं। हम उस दिन अच्छे दोस्त बन गए जब हमने अपना पहला दृश्य शूट किया था। शो में मेरे सह-कलाकार के रूप में उनका होना अद्भुत है।


आप दोनों पर्दे पर दिख रही केमिस्ट्री को कैसे सामने लाते है?
मुझे लगता है कि यह सब उस तरह की दोस्ती से शुरू होता है जो हम ऑफ स्क्रीन शेयर करते हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और वास्तव में एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं तो भाई इनकी खूसूरत केमिस्ट्री और ऑफस्क्रीन बॉन्डिंग को लेकर आपका क्या कहना हैं बताये हमे कमैंट्स में।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap