Naagin 4 : Dev To Save Brinda From Rajat || 11th January 2020


शादी से पहले ही वृन्दा के साथ जोर जबरदस्ती करेगा रजत, देव उठाएगा सबसे बड़ा कदम

नागिन 4 में आने वाले सबसे बड़ा ट्विस्ट जी हाँ ,वृन्दा गुंडों के बीच फंस जाएगी। ऐसे में देव आकर वृन्दा को बचाएगा। जिसके बाद दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिलने वाला है चलिए बताते हैं आगे आने वाले एपिसोड में आपको क्या देखने को मिलेगा –

नागिन 4 की कहानी लगातार दिलचस्प होती जा रही है जहाँ अब तक दर्शकों को लग रहा था कि, नयनतारा असली नागिन है और इस बात का अब खुलासा हुआ है कि, नयनतारा नहीं वृन्दा मान्यता की बेटी है। यही वजह है कि, वृन्दा अपनी मर्जी से नागिन का रुप बदल सकती है पर इन सब बातों से अनजान वृन्दा जल्द ही रजत के साथ शादी करने के सपने बुन रही है।

वहीं दूसरी तरफ देव की दादी को लगने लगा है कि, देव और वृन्दा एक दूसरे के करीब आ रहे हैं पर इस बीच शो में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से देव और वृन्दा के बीच प्यार पनपने लगेगा वो ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शो आने वाले एपिसोड में वृन्दा की जिंदगी में एक ऐसा तूफान आएगा जिसकी वजह से उसकी मंगनी टूट जाएगी वो दरअसल, रजत देव और नयनतारा को क्लब में चल रही पार्टी में बुलाएगा।वृन्दा के जरिए रजत देव के साथ दोस्ती बढ़ाना चाहता है ताकि, वो उससे बिजनेस के लिए मदद मांग सके।

ऐसे में रजत वृन्दा को भी क्लब में चल रही पार्टी में लेकर जाएगा। पार्टी में रजत जमकर शराब पिएगा।जिसके बाद नशे की हालत में रजत वृन्दा के साथ जोर जबरदस्ती करने की कोशिश करने वाला है। रजत की इस हरकत को देखकर देव का खून खौल उठेगा ऐसे में देव वृन्दा को बचाने के लिए दौड़ेगा और लाख समझाने के बाद भी रजत देव की एक नहीं सुनेगा

जिसके बाद ऐसे में देव रजत पर हाथ उठा देगा और वृन्दा को रजत के चंगुल से बचा लेगा। रजत की इस हरकत से वहीं वृन्दा का बुरा हाल हो जाएगा। वैसे भी कुछ समय पहले ही वृन्दा को अपने नागिन होने का सच पता चला है। जिसकी वजह से बृंदा पहले से ही परेशान नजर आएगी त्यों देखना होगा की बृंदा देवी कहानी से आगे कौन सा ट्विस्ट आता हैं ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap