शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना


कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर आज महात्मा गांधी और जय प्रकाश नारायण जीवित होते तो पता नहीं बीजेपी के ट्रोल उनका क्या कर देते.

पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा कि देश के हित में किसी पर भी हमला करना ट्रोल्स के लिए कोई बड़ी बात नहीं है, बल्कि उनके लिए ये ‘बिजनेस’ है.

बेरोजगारी की दौर में रोजगार
शत्रुघ्न सिन्हा का ये बयान तब आया है जब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जेएनयू में हिंसा का विरोध किया है, और वे पीड़िता छात्र-छात्राओं के साथ खड़ी हुई हैं. इसके लिए दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है. मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि वही एक वॉर रूम है, जहां पर बेरोजगारी के दौर में भी लोगों को रोजगार दिया जा रहा है.

एंटी नेशनल्स दिया करार
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “सौभाग्य से गांधी जी और जेपी हमारे बीच नहीं हैं, पता नहीं ये ट्रोल्स उनका क्या कर देते.” उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी का वॉर रूम और इसके ट्रोल्स जो भी सच्चाई के साथ खड़ा होता है और देशहित में आगे आता है उसे एंटी नेशनल्स करार दे देते हैं.

सिन्हा ने कहा, “ये ट्रोल्स खुद ही वैसा काम कर रहे हैं जो एक राष्ट्र विरोधी करेगा, उनके लिए न तो ये बड़ी बात है और न ही गलत बात है, ये अपना बिजनेस कर रहे हैं.”

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap