क्या अक्षय कुमार को जाना पड़ेगा जेल ?अक्षय के खिलाफ हो गयी है FIR


अक्षय के FIR की पूरी कहानी । अक्षय कुमार के खिलाफ फिर लोग भड़काऊ ट्वीट्स होते नज़र आए है इस बार वजह बना है अक्षय का न्य TV ad के चलते अब पुलिस में भी अक्षय के अगेंस्ट FIR दी गयी है ।दरअसल अक्षय कुमार ने डिटर्जेंट के लिए एक ad शूट किया था जिसमे अक्षय कुमार मराठा योद्धा बने है और वो जंग जितने के बाद अपने राज्य में वापस आता और रानी उनके गंदे कपड़ो को देख कर नाराज़ हो कर चली जाती है ।जिसके बाद वो राजा और उसकी पूरी सीना डिटर्जेंट से अपने कपडे धोते है ।

इसी के चलते लोगो ने अक्षय और डिटर्जेंट कंपनी को आड़े हाथ लेने की कोशिश की है और उनपे मराठाओ के इतिहास का मज़ाक उड़ाने का आरोप लगाया है । इसके बाद अक्षय को इसके लिए माफ़ी मांगी चाहिए और अक्षय के खिलाफ इस केस में लिखित शिकायत दी गयी है । आपको बता दे अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग ख़तम कर चुके है, और वो लक्समी बम की शूटिंग के लिए भी दुबई रवाना हो चुके है हालही में उनके गुड न्यूज़ ने बॉक्स-ऑफिस पे 162 करोड़ से ज़्यादा कमाई कर रिकॉर्ड बना लिया है ।और इसके बाद अक्षय कुमार बॉलीवुड के फर्स्ट एक्टर बन गए है जिसकी साल भर की फिल्मो ने 700 करोड़ से ज़्यादा कमाई कर्ली है ।

साथ ही अपने एक इंटरव्यू में अक्सह्य ने कहा था की वो डिप्रेसिव जैसे गंभीर मुद्दे पर फिल्म बनाना चाहते है उनका कहना है की डिप्रेशन देश की सबसे बड़ी प्रॉब्लम बन गया है साथ में अक्सह्य एक और जॉनर को एक्सप्लोर करना चाहते है और वो जॉनर है प्स्य्को किलर का । अक्षय ने खा में प्स्य्को लिक्केर कैसे जॉनर को करना चाहता हु ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap