‘पंखुरी अवस्थी उफ़ वेदिका ने किया ये रिश्ता के कहलाता हैं को अलविदा’ चौकाने वाला खुलासा-


पंखुरी शो में वेदिका का किरदार अदा कर रही थी और कल ही उन्होंने इस सीरियल के आखिरी एपिसोड की शूटिंग की है जी हाँ ,बीते दिनों ही एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कहा है और कल ही पंखुरी ने इस सीरियल के सेट पर अपने आखिरी एपिसोड को शूट किया है। पंखुरी इस सीरियल में वेदिका के किरदार में नजर आती है और यही किरदार नायरा और कार्तिक के अलगाव की वजह भी बना था।

View this post on Instagram

Merry Christmas!!! 🎄🎄

A post shared by Pankhuri Awasthy (@pankhuri313) on

बीते कई महीनों से फैंस लगातार इस किरदार को खत्म किए जाने की मांग भी कर रहे थे क्योंकि वह किसी भी हालत में नायरा और कार्तिक को अलग होते हुए नहीं देख सकते है। ऐसे में ‘कायरा’ के हार्डकोर फैंस लगातार प्रोड्यूसर्स से मांग कर रहे थे कि वो वेदिका के किरदार को जल्द से जल्द खत्म कर दें और पंखुरी अब ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कह चुकी है और इस शो को छोड़ते ही उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा कर डाला है।

जी हां ,हाल ही में पँकुहरी ने एक पोर्टल को जानकारी दी है कि उनके किरदार को इसी तरह से लिखा गया था। ये किरदार परमानेंट के लिए नहीं था। इसी के साथ ही पंखुरी ने ये खुलासा भी किया है कि उनका किरदार सिर्फ तीन महीने के लिए ही था, लेकिन इसे 8 महीने तक खींचा गया आगे पंखुरी आगे बताया है कि शो को अच्छे नोट पर छोड़ रही है और अब इस सीरियल के सभी कलाकार उनके लिए उनके परिवार जैसे ही है आपको बता दे की Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के सेट पर कल पंखुरी ने शिवांगी जोशी के साथ जमकर मस्ती की है।

View this post on Instagram

@pankhuri313 #Vedika #PankhuriAwasthy

A post shared by Isabel Yebra 🇦🇷 (@_isabelyebra) on

दोनों ने खूब सारे मजेदार वीडियो बनाए और कई तस्वीरें भी क्लिक की है खबरों की माने तो पंखुरी जल्द ही आयुष्मान खुराना की मच-अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’में नजर आने वाली है। इस फिल्म में Pankhuri Awasthy आयुष्मान के लव-इंटरेस्ट की भूमिका अदा करेंगी पर शो ये रिश्ता में आपको नज़र नहीं आएगी क्या आप भी उदास है या खुश हैं पंखुरी के जाने से बताये हमे कमैंट्स में

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap