OMG ! Ekta Kapoor संग काम करने से Mouni Roy ने किया इनकार, बोली- ‘मैं अभी तो…’


मौनी रॉय ने किया एकता कपूर संग काम करने इंकार आखिर क्या रही हैं वजह चलिए बताते है पूरी बात क्या है-
बता दे की काफी समय से खबरें आ रही थीं कि, नागिन में नजर आ चुकी मौनी रॉय एकता कपरू का वेब सीरिज मेहरुनिस्सा में नजर आ सकती हैं पर हाल ही में इस हसीना ने इस खबरों का खंडन कर दिया है ये तो आप भी जानते हैं की मौनी रॉय इस समय अपने करियर की बुलंदियों पर है बता दे की मौनी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही है। तभी तो उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

वह बात अलग है कि, फिल्मों में जाने के बाद भी लोग मौनी रॉय के नागिन अवतार को बहुत मिस करते हैं जिस अंदाज़ से मौनी ने नागिन का रोले प्ले किया था उन्हें बहुत ही पोस्ड किया गया था बता दे की एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल नागिन की बदौलत ही मौनी रॉय के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुले थे। इस बीच एक बार फिर से मौनी रॉय और एकता कपूर सुर्खियों में आ चुकी हैं वो दरअसल हाल ही में खबर आई थी कि, नागिन के बाद एक बार फिर से मौनी रॉय एकता कपूर के साथ काम करने वाली है बताया जा रहा था कि, मौनी रॉय एकता कपूर की वेब सीरिज मेहरुनिस्सा में नजर आएंगी।

वेब सीरिज मेहरुनिस्सा मुगल बादशाह जाहंगीर की पत्नी नूर जहां की जिंदगी पर आधारित है जिनको मेहरुनिस्सा के नाम से भी जाना जाता है और इस वेब सीरिज में मौनी रॉय मेहरुनिस्सा के किरदार में नजर आने वाली थीं। वह बात अलग है कि, मौनी रॉय ने इस खबर को झूठा बता दिया है। जब बॉलीवुड लाइफ ने इस खबर के बारे में मौनी रॉय से बात की तो उन्होंने बताया कि, फिलहाल तो वह वेब सीरिज मेहरुनिस्सा में नहीं काम कर रही हैं।मौनी रॉय के इस बयान से साफ है कि, मौनी अब एकता कपूर की इस वेब सीरिज का हिस्सा नहीं हैं वैसे कहा तो यह बी जा रहा है कि, मौनी रॉय को क्रिस्टल डिसूजा रिप्लेस भी कर चुकी हैं

खबरों की माने तो एकता कपूर अपनी इस वेब सीरिज को लेकर काफी गंभीर है।एकता अपने इस प्रोजेक्ट को भव्य बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाने वाली हैं और इतना ही नहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि, एकता कपूर अपने शो को अब तक की सबसे महंगी वेब सीरिज बनाना चाहती हैं पर मौनी इसमें नज़र नहीं आएगी आपको किऐसा लगा ये जानकार अपनी गए बताये हमे।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap