शादी टूटने से पहले Sanjeeda Shaikh-Aamir ali पर हुआ बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप…


टीवी की खूबसूरत जोड़ी संजीदा शेख और आमिर अली को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि संजीदा शेख और आमिर अली का रिश्ते में दरार आ गई है जी हाँ ,ऐसा सुनने में आ रहा है की दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है तो वहीँ अब जो खबर सामने आ रही है उसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे वैसे तो ये आप भी जानते हैं की टीवी जगत की दुनिया में कब कौन से चौंकाने वाली खबर मिल जाए इसका कुछ पता नहीं चलता है

View this post on Instagram

LIVE & LET LIVE 🦋❤️

A post shared by Sanjeeda Shaikh 🧿 (@iamsanjeeda) on

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि संजीदा शेख और आमिर अली की एक चार महीने की बेटी है और ये जाहिर है की उन्होंने सरोगेसी का विकल्प चुना और इस कपल ने इस बात को सभी से छुपाकर रखा। इस बात की किसी को जानकर नहीं है पर वहीँ कुछ लोग इसको अफवाह भी बता रहे हैं आपको बता दे की संजीदा शेख और आमिर अली कई वर्षों की प्रेम संबंध के बाद साल 2012 में शादीके बंधन में बंध गए थे।

वहीं कुछ वर्षों बाद ही दोनों के रिश्तों को लेकर अनबन की खबरें भी आने लगीं। इन दोनों स्टार के बीच बीते वर्ष लन्दन से लौटने के बाद बात कुछ ज्यादा ही बिगड़ गई थी। इस झगड़े के बाद संजीदा कुछ दिनों तक अपंनी माँ के घर पर भी रही थीं पर हालाँकि वह जल्द ही वापस भी आ गई थीं हम तो यही चाहगे की की दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जये आपको क्या लगता है आप बताये अपनी गए कमैंट्स में।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap